Jennifer Winget: छोटे पर्दे की एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने दुनियाभर में एक बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती है। उन्होंने इस मुकाम को हासिल करने के लिए काफी ज्यादा स्ट्रगल किया है। वहीं वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉट और ग्लैमरस अंदाज के कारण सुर्खियों में रहती है। अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अवतार वाली पोस्ट शेयर करती रहती है, जो मिनटों में वायरल हो जाती हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखकर फैंस की सांसे थम गई हैं।

जेनिफर की लुक की हो रही है खूब चर्चा

जेनिफर अक्सर अपनी तस्वीरों को शेयर कर फैंस की धड़कनें तेज करते देती है। वो अपने फैंस को अपडेट रखने के लिए सोशल मीडिया का काफी ज्यादा इस्तेमाल करती है। वो अपनी ग्लैमरस अदाओं से अपने चाहने वालों को दीवाना बनाई हुई रहती हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज के लिए फैंस आंखें बिछाए रहते हैं और एक झलक पाने के लिए बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं।

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी ‘लाल सिंह चड्ढा’, प्रमोटर्स के पैसा वापस मांगने से सदमे में आमिर खान

तस्वीरों में कहर ढा रही है जेनिफर

जेनिफर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है, जिसमे वो काफी ज्यादा बोल्ड नजर आ रही हैं। उनकी एक तस्वीर ब्लैक एड व्हाइट हैं, जिसमें वो गजब पोज दे रही है।वहीं, वो दूसरे और तस्वीरों में प्रिंटेड कलर की प्लंजिंग नेक शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दे रही है और कातिलाना पोज दे रही है। वहीं फैंस भी पोस्ट के कमेंट सेक्शन में तारीफों की बारिश कर रहे हैं और तस्वीरों पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इन तस्वीरों पर अभी तक लाखों लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Viral Video: शिंदे गुट के विधायक का वीडियो हुआ वायरल, कहा- “हाथ न तोड़ सको तो पैर तोड़ दो, मैं जमानत करवाने आ जाऊंगा…”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version