Jennifer Winget Hot Video: छोटे पर्दे की एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट भले ही टीवी सीरीयल से दूरी बना रखी हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कमी नहींं आई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

जेनिफर की तस्वीरों से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

जेनिफर की इन तस्वीरों में सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है। उन्होंने अपनी तस्वीरें से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। साथ ही, जेनिफर के फैंस उनके लेटेस्ट लुक के लिए बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

समुद्र किनारे एंजॉय करती नजर आईं जेनिफर

जेनिफर इन दिनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 13 मिलियन फॉलोअर्स होने पर बेहद खुश हैं, उन्होंने इस खुशी मौके पर समुंद्र किनारे की कई हॉट तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो पीले कलर की बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। उनके बाल खुले हुए और चश्मा पहने नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो हर तस्वीर में कातिलाना पोज दे रही हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

फैंस ने कमेंट सेक्शन में की तारीफों

जेनिफर की इन तस्वीरों पर फैंस तारीफों की बौछार कर रहे है। यूजर्स कमेंट में तारीफों की कतारें लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “बधाई जेनी आपके लिए बहुत खुश है आप इसके लायक हैं मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं कृपया कम से कम एक बार मेरी टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दें आपको बहुत प्यार करता हूं” दूसरे यूजर ने लिखा, “जेन ने 13.M फॉलोअर्स पर अपनी सबसे हॉट तस्वीर पोस्ट की सभी जेनिहोलिक्स को बधाई”। जेनिफर के पोस्ट पर 5 लाख 95 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।   

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version