Jhalak Dikhhla Jaa 10: टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस निया शर्मा अपने लुक्स से हमेशा फैंस की धड़कनें तेज कर देती हैं। निया अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सिजलिंग लुक और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने फिटनेस के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया है। साथ ही, एक्ट्रेस अपनी यूनिक आउटफिट्स से सभी को हैरान कर देती हैं। अक्सर अदाकारा अपनी सिजलिंग अदाएं और बेबाक अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर तहलका मचाई रहती हैं। वो अपने ग्लैमरस से भरी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इस दिनों एक्ट्रेस कलर्स टीवी के शो ‘झलक दिखला जा सीजन 10’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें अटक गई हैं।

बेहद खूबसूरत लग रही हैं निया

निया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस वन शोल्डर ऑफ हाई स्लिट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। उन्होंने सेम आउटफिट में कई तस्वीरें शेयर की है, हर तस्वीर में कहर गॉर्जियस दिख रही है। उनके कर्ली बाल लुक पर चार चांद लग रहे हैं और उन्होंने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। निया पर वेस्टर्न ड्रेस हो या ट्रेडिशनल ड्रेस, हर आउफिट में तहलका मचा देती है। वो बखूबी जानती है कि फैंस को कैसे इंप्रेस करना है। यही वजह है कि उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “सुंदर”।

Also Read: Urfi Javed ने धमकी देने वाली महिला को दिया चैलेंज, बोलीं- ‘हिम्मत है तो थप्पड़ मारकर दिखाओ’

तस्वीरों पर फैंस ने कही ये बात

निया की ये तस्वीरें वायरल होने के बाद फैंस कमेंट बॉक्स में तारीफों की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘गॉर्जियस’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्यूटी’ ब्यूटीफुल, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ब्यूटीफुल’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। अभी तक इस पोस्ट पर 98 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। साथ ही निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनकी नई तस्वीरों के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते है और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान खींचती रहती है। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं।

Also Read: UP News: जनता दरबार में CM योगी बोले – ‘धन के अभाव में नहीं रुकना चाहिए इलाज’, अधिकारियों को दिए निर्देश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version