Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म ‘मिली’ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हैं। ये फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। साथ ही, ये कहना गलत नहीं होगा कि जाह्नवी ने कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम बना लिया है और उनकी एक्टिंग की खूब सराहना की जाती है। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजों को सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं अदाकारा इंस्टाग्राम से मोटी रकम कमाती हैं, जिससे वो अपनी EMI भर्ती है। एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा खुद किया हैं।

पोस्ट से कमाए पैसों से EMI भरती हैं जाह्नवी

जाह्नवी ने गलत्ता प्लस संग बातचीत करते हुए कहा कि “सोशल मीडिया पर मेरी लाइफ काफी मजेदार है। मै अपने पोस्ट के जरिए कोशिश करती हूं कि ब्रैंड्स मुझे अप्रोच करें, जिससे मै अपनी EMI भर सकूं। साथ ही, मुझे लाइफ में कुछ भी सीरियसली नहीं लेना है। मेरे लिए सोशल मीडिया काफी अच्छा विकल्प की तरह है। अगर मैं क्यूट दिखती हूं मेरी और ज्यादा लोग फोटो देंखेंगे। इसलिए मुझे ब्रैंड्स देखेंगे तो मैं ज्यादा से ज्यादा पैसा कमा पाउंगी और मैं आसानी से EMI भर सकुं”।

जाह्नवी प्रोफेशनल-पर्सनल लाइफ को रखती है काफी अलग

जाह्नवी ने आगे कहा कि ‘मै अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखती हूं। लोग में मुझे कहते कि मै फिल्म में मिडिल क्लास लड़की का किरदार निभाती और दूसरी ओर सोशल मीडिया पर एकदम काफी अलग नजर आती हूं। ऐसे में लोगों के सामने मेरी भिन्न-भिन्न तरह की इमेज बन चुकी है। मै इस बारे मे सोचती हूं कि मै जो हूं रियल लोगों को दिखाउं। वहीं रील लाइफ में जो किरदार मिलता है, उसे बखूबी निभाने मे यकीन रखती हूं। वहीं एक्टर अच्छा होता है, जो अपने फिल्मी किरादार को काफी अच्छे से निभाएं “।

Also Read: Urfi Javed ने धमकी देने वाली महिला को दिया चैलेंज, बोलीं- ‘हिम्मत है तो थप्पड़ मारकर दिखाओ’

जाह्नवी इन फिल्मों में आएंगी नजर

जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘मिली’ को लेकर सुर्खियों में है। एक्ट्रेस की पाइपलाइन में दोस्ताना 2’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ जैसी फिल्में भी हैं। वहीं,‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की शूटिंग भी चल रही है। इस फिल्म को डायरेक्ट शरण शर्मा कर रहे है और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। इस फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट राजकुमार राव दिखाई देंगे। 

Also Read: UP News: जनता दरबार में CM योगी बोले – ‘धन के अभाव में नहीं रुकना चाहिए इलाज’, अधिकारियों को दिए निर्देश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version