Justin Bieber is paralyzed: हॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर जस्टिन बीबर दुनिया के जाने माने गायकों में से एक हैं। उनकी दुनिया भर में काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। अगर आप जस्टिन के फैंन हैं तो ये खबर आपको दुखी कर सकती हैं। सिंगर एक गंभीर बीमारी से पीड़ित है। उनको ‘रामेस हंट सिंड्रोम’ नाम की बीमारी है, जिसकी वजह से उनके चेहरे को लकवा यानी पैरालिसिस हो गया है।

जस्टिन ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

जस्टिन बीबर नए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपनी बीमारी के बारे में बता रहे हैं और फैंस को दुआओं में याद रखने की बात कर रहे हैं। वीडियो में जस्टिन ने बताया कि वो अपने शोज कैंसिल क्यों कर रहे है। सिंगर ने कहा ‘यह बीमारी मुझे एक वायरस के कारण हुई है, जो मेरे फेस और कान तक के नसों पर अटैक कर रही हैं। इसके कारण मेरे चेहरे का एक हिस्सा  पैरालिसिस हो गया है। मेरी एक आंख झपक भी नहीं रही हैं। और मै हंस भी नहीं सकता हूं’।

जस्टिन ने आग कहा कि मैं इस हालात में मै शो नहीं कर सकता हूं। मुझे डॉक्टरों ने आराम करने के लिए कहा है। यह बीमारी काफी ज्यादा गंभीर हैं। मै आशा करता हूं आप लोग समझेंगे, ये समय रिलैक्स करने का है, जिससे मैं 100 प्रतिशत ठीक होकर वापिस कर संकू।

इसे भी पढ़ें– Nora Fatehi के साथ Shahid ने किया बेहद सेक्सी डांस , पत्नी मीरा के उड़े होश

अक्टूबर में आने वाले थे जस्टिन

बतादें कि जस्टिन भारत में अक्टूबर में आने वाले थे। वो 2022 मई से 2023 तक 30 से अधिक देशों की यात्रा करने वाले थे। जस्टिस इस महीने में मेक्सिको, अगस्त में स्कैंडिनेविया और जुलाई में इटली जाते। इसके बाद वो अक्टूबर में दक्षिण अमेरिका, दक्षिण अफ्रीका और उनका इंडिया की यात्रा करने का प्लान किया था। जानकारी के मुताबिक जस्टिन अपने एल्बम ‘जस्टिस’ के प्रमोशन के लिए वर्ल्ड टूर पर निकलने वाले थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version