Kamal Rashid Khan Arrested: खुद को क्रिटिक किंग और ट्रेंड एनालिस्ट कहने वाले बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गयी है। अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में रहने वाले केआरके को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कंट्रोवर्सियल एक्टर के खिलाफ मुंबई में मलाड पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी। उसके बाद मलाड पुलिस ने कार्रवाई करते हुए केआरके को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया। जी हां, एक्टर अपने एक ट्वीट की वजह से मुश्किल में आ गए हैं।

यह है मामला

एक विवादित ट्वीट के चलते उनके खिलाफ गिरफ्तारी की कार्रवाई की गई है। मलाड पुलिस ने पहले उसे एयरपोर्ट से हिरासत में लिया। इसके बाद उनसे पूछताछ की गई और गिरफ्तार कर लिया गया। केआरके को 2020 में दर्ज एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। एक्टर पर सोशल मीडिया पर धर्म को लेकर विवादित ट्वीट करने का आरोप लगा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक युवा सेना के सदस्य राहुल कनाल ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

अक्सर विवादित ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं केआरके

यह पहली बार नहीं है जब कमाल खान विवादों में रहे हैं। वह हमेशा अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। केआरके बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेताओं की आलोचना करने के लिए पॉपुलर हैं। उन्होंने सलमान खान और शाहरुख खान की भी आलोचना की है। मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचते ही पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार कर लिया। मुंबई पुलिस ने बताया कि केआरके को बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाएगा। केआरके हमेशा अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं।

ये भी पढ़ें: Namaz Controversy: सामूहिक नमाज पढ़ने पर हुआ हंगामा, नमाज पढ़ने पर क्या है कानून

सलमान ने केआरके के खिलाफ की थी कानूनी कार्रवाई

केआरके बॉलीवुड अभिनेताओं, क्रिकेटरों और अन्य बड़ी हस्तियों के खिलाफ विवादित ट्वीट कर चुके हैं। केआरके ने अपने ट्वीट में शाहरुख और सलमान के साथ बदतमीजी भी की है। केआरके ने सलमान की फिल्म ‘राधे’ का बेहद निगेटिव रिव्यू दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने सलमान पर अभद्र टिप्पणी भी की। इसके बाद सलमान ने केआरके के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की। कमाल खान ने हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। उनमें से कुछ फिल्मों का निर्माण भी किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version