मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इस वक्त लंग कैंसर नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं। संजय दत्त की इस खबर काम्या पंजाबी सहेत संजय दत्त के प्रशंसकों और फैंस का दिल तोड़ दिया है। संजय दत्त की बीमारी के बारे में पता चलने के बाद काम्या पंजाबी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें काम्या ने संजय दत्त के साथ महबूब स्टूडियो में बिताए उन पलों को याद किया जब वो महज 10 साल की थी। काम्या संजय दत्त के खास प्रशंसकों में से एक हैं। 
 

‘शक्ति’ की अभिनेत्री ने आगे कहा कि वह संजय दत्त के लिए जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करेंगी और यहां तक ​​कि उनके लिए ‘अखंड ज्योति’ भी जलाएंगी। काम्या ने लिखा कि मैं बप्पा से प्रार्थना करूंगी की, बप्पा की स्थापना इस साल हमारे बाबा संजय दत्त के लिए होने वाली प्रार्थनाओं से भरपूर होगी। काम्या ने आगे लिखा कि मैं आपके लिए दुआएं करूंगी प्लीज बस आप मजबूत बने रहिएंगा और जल्द ही स्वस्थ होकर वापस आओ काम्या ने बताया कि मैं आपको तब से पसंद करती हूं जब में 10 साल की थी। काम्या ने ट्विट कर संजय दत्त को याद दिलाया कि बाबा आपको याद है जब मैं आपसे महबूब स्टूडियो में मिली थी तो मैंने आपको एक जिप्पो गिफ्ट दिया था। मैं वही क्रेजी लड़की काम्या हूं।

वहीं एक और ट्विट में अपने फैंस से संजय दत्त के लिए प्रार्थना करने की अपील की है। काम्या ने लिखा कि प्लीज प्लीज प्लीज सभी फैंस संजय दत्त के लिए प्रार्थना करें। काम्या ने आगे लिखा कि बप्पा साथ देना और बाबा को जल्द से ठीक कर देना।

काम्या के अलावा अभिनेता सांकेत भोसले ने संजय दत्त के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसके साथ सांकेत ने कैप्शन दिया कि संजू बाबा जल्द ठीक होकर आओ आप सबसे मजबूत और असली फाइटर हैं। आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना। बहुत सारा प्यार। सादर।

बता दें कि मंगलवार को संजय दत्त ने ट्विट के जरिए बताया था कि वो इलाज के लिए छुट्टी पर जा रही हूं। खबरों के अनुसार अभिनेता संजय दत्त को फेफड़े का कैंसर हो गया है कथित तौर पर इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version