Kangana Ranaut: ट्विटर के नए मालिक अब एलन मस्क बन गए हैं। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को उम्मीद है कि उनका सस्पेंडेड टि्वटर अकाउंट फिर से एक्टिव किया जाएगा। ट्विटर को टेकओवर करने के स्टेटमेंट के बाद एलन मस्क ने टि्वटर के सीईओ पराग अग्रवाल सहित कई टॉप ट्विटर अधिकारियों को निकाल दिया है। कंगना ने अग्रवाल की फायरिंग को पर्सनल जीत बना लिया और इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है। अपनी स्टोरी पोस्ट में कंगना ने लिखा कि कैसे वह अपने ट्विटर दोस्तों को मिस कर रही है जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की लीडरशिप में बदलाव के बाद उनके कम बैक को लेकर मीम्स भी शेयर किए गए हैं।

पहले ही की भविष्यवाणी

अपनी इंस्टा स्टोरी में कंगना रनौत ने लिखा है “इसकी भविष्यवाणी बहुत पहले ही कर दी थी। हमेशा उन चीजों की भविष्यवाणी करती हूं जो दूर के भविष्य में होनी बाकी है। कुछ लोग मेरी दूरदर्शिता को एक्स-रे कहते हैं। कुछ उन्हें मेरा श्राप कहते हैं और कुछ लोग इसे जादू टोना कहते हैं। हम कब तक इस तरह एक महिला की प्रतिभा को खारिज करते जा रहे हैं…” कंगना रनौत ने आगे लिखा कि “फ्यूचर की भविष्यवाणी करना आसान नहीं है, इसके लिए ह्यूमन इंटरस्टिस की काफी ऑब्जर्वेशनल स्किल्स और इंटरप्रिटेशन की जरूरत होती है।”

Also Read: Gujrat Election: गुजरात में अरविंद केजरीवाल ने जनता से मांगा सुझाव, कहा- ‘कौन होना चाहिए अगला सीएम’

ट्विटर पर वापस देखना चाहते फैंस

एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार यह दावा करती रही है कि उनके फैंस उन्हें ट्विटर पर वापस देखना चाहते हैं। उन्होंने ट्विटर पर राउंड कर रहे मीम्स के स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें फॉर्मर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और कंगना के ट्विटर अकाउंट को फिर से एक्टिव करने की मांग की गई। एलन मस्क ने कहा है कि किन खातों को बहाल किया जाए, यह तय करने के लिए एक कमेटी भी गठित की जाएगी। कहा गया कि “टि्वटर व्यापक रूप से इस तरह की व्यूप्वाइंट के साथ एक कंटेंट मॉडरेशन काउंसिल का गठन करेगा। उस काउंसिल को बुलाने से पहले कोई मेजर कंटेंट डिसीजन या अकाउंट की बहाली नहीं होगी।”

Also Read:Anurag Thakur: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने CM केजरीवाल को बताया हिंदू विरोधी, दिया फर्जी का तमगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version