Kangana Vs Taapsee: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘दोबारा’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ‘दोबारा’ अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित वहीं एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी है। इस बीच एकता ‘दोबारा’ के ट्रेलर लॉन्च में उपस्थिति दर्ज कराई। इस दौरान एकता निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ थीं।


कंगना और तापसी दोनों ही हैं शानदार महिला


गौरतलब है कि कंगना रनौत ने तापसी को अपनी ‘सस्ती कॉपी’ कहा था। जब निर्माता एकता से तापसी और कंगना रनौत के बीच समानता के बारे में पूछा गया था क्योंकि उन्होंने उन दोनों के साथ काम किया है। इस सवाल पर एकता ने कहा, “केवल एक समानता है, दोनों अद्भुत महिलाएं हैं और उनके खिलाफ जाना आपका और मेरा काम नहीं है। हम महिलाएं हैं, हम एक-दूसरे का ताज एडजस्ट करते हैं, हटाते नहीं हैं।”

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!


तापसी और कंगना के साथ काम करने पर एकता ने कही ये बात


वहीं जब एकता से दोनों को साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो एकता ने कहा, “ऐसे अद्भुत स्टार्स के साथ काम करना एक अद्भुत बात है। अगर कोई दिलचस्प प्रोजेक्ट होता है तो मैं केवल एक्ट्रेस से संपर्क करूंगी और उनसे स्क्रिप्ट पढ़ने का अनुरोध करूंगी। इन दिग्गज एक्टर्स के साथ काम करना खुशी की बात है। वे और भी बहुत कुछ लाते हैं, कंगना एक शानदार अदाकारा हैं और तापसी भी।

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम


कंगना ने किया था तंज पर पलटवार

गौरतलब है कि तापसी के तंज भरे ट्वीट पर पटलवार करते हुए कंगना ने कहा, “तुम हमेशा सस्ती कॉपी रहोगी क्योंकि तुम सब रेपिस्ट्स के फेमिनिस्ट हो और तुम्हारे रिंग मास्टर अनुराग कश्यप हैं। उन्होंने टैक्स चोरी की थी। अब गवर्नमेंट ऑफिशियल्स ने भी कह दिया है कि अगर आप बेकसूर हैं तो कोर्ट जाएं और प्रूफ दें। कम ऑन सस्ती। “

बता दें कि ‘दोबारा’ के ट्रेलर में तापसी को एक टाइम ट्रैवल मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है। फिल्म में राहुल भट और पावेल गुलाटी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और फिल्म यह 19 अगस्त को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version