बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत उन अदाकारा में से हैं जो बिना डरे किसी भी बात का सामना करना जानती हैं जो सच्चाई से बिना डरे कोई भी बात बोल देती है। कंगना रनौत निडर होकर कोई भी बात कहना जानती है। कंगना अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है कंगना ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपना लोहा मनवाया है। 

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के फिल्मों के डायलॉग के सब दीवाने हैं। कंगना रनौत की फिल्मों के डायलॉग काफी फेमस है। कंगना के 1 शब्द बोलने पर पूरी दुनिया उनकी कायल हो जाती है। जब कंगना अपनी फिल्मों के डायलॉग बोलती हैं तो सभी लोग कंगना के डायलॉग के कायल हो जाते हैं। कंगना रनौत के फैंस की जुबान पर कंगना के डायलॉग रटे हुए होते हैं। कंगना रनौत सच का सामना करने से नहीं डरती हैं कंगना पंगा करने में काफी माहिर है और झूठ को झूठ और सच को सच साबित करती हैं। कंगना रनौत की यही अदा लोगों को पसंद आती है जो काफी फेमस है और कंगना रनौत खासकर जानी जाती है। 

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अपनी फिल्म की में एक डायलॉग कहा था, “इंडिया हर चीज में बेस्ट है इंडियन किसिंग में भी बेस्ट है इमरान हाशमी का नाम आपने नहीं सुना क्या?” कंगना का ये डायलॉग काफी फेमस है जो क्वीन फिल्म में बोला गया था। 

क्या शर्मा जी हम थोड़े से बेवफा क्या हुए आप तो बच्चलन हो गए यह डायलॉग कंगना की तनु वेड्स मनु रिटर्न फिल्म का है जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था जो आज भी सबकी जुबान पर है।

Also Read : Bhojpuri sexy video : Monalisa का क्यूट डॉल वाला लुक

क्वीन पिक्चर में एक और डायलॉग बोला गया है “मेरा सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है, आपको धीरे-धीरे पता चल जाएगा” इस डायलॉग ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया।

अंग्रेजी हमारा हुनर हो सकती है हमारी मातृभाषा कभी नहीं हो सकती और भारी मातृभाषा हमारी मां है और मां सिर्फ एक होती है बस! मणिकर्णिका का ये डायलॉग काफी फेमस रहा

तनु वेड्स मनु में एक और डायलॉग बोला गया जो काफी फेमस हुआ था। अदरक जैसा हो गया है कहीं से भी बड़ा हो जाता है इस आदमी ने तो मेरी जिंदगी झंड कर दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमाराYouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभीsubscribe करें। आपहमेंFACEBOOK, INSTAGRAMऔरTWITTERपर भी फॉलो परसकते हैं।

Share.
Exit mobile version