Kangna Ranaut Dhakad trailer: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की नई फिल्म धाकड़ (Dhakad) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस चैनल ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ की एंट्री के दौरान बड़ी ही धाकड़ एंट्री के साथ सबको चौका दिया। कंगना रनौत की धाकड़ एंट्री को देखकर सभी फैंस उनसे काफी खुश हुए। कंगना की फिल्म धाकड़ का ट्रेलर रिलीज होते ही पूरे सोशल मीडिया पर छा गया और इस पर लाइक की लाइन लग गई।

धाकड़ फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के दौरान कंगना रनौत काले रंग की खूबसूरत ड्रेस में हेलीकॉप्टर में इवेंट के लिए रवाना हुई। इस दौरान कंगना के साथ उनकी पूरी टीम भी नजर आई। इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि कंगना रनौत की एंट्री कितनी धाकड़ हुई है। कंगना की एंट्री को देखकर सभी मानने को तैयार है कि कंगना वाकई में धाकड़ है। वैसे कंगना अपनी फिल्म में धाकड़ रोल ही प्ले कर रही हैं जो दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए नजर आएंगी। 

धाकड़ ट्रेलर इवेंट के दौरान कंगना रनौत, दिव्या दत्ता अर्जुन रामपाल साथ में नजर आए। कंगना ने काले रंग का आउटफिट दिव्या दत्ता ने रेड एंड ब्लैक आउटफिट और अर्जुन रामपाल ने ग्रे कोट एंड पैंट कैरी की। यह तीनों अपने आउटफिट में बेहद क्लासी नजर आ रहे हैं। इन तीनों का ये धाकड़ अंदाज़ ने इनकी फैंस को दीवाना बना दिया। सभी लोग इनके आउटफिट की तारीफ कर रहे हैं। 

Also Read: Afsana Khan की आवाज़ का जादू बरकरार, “Bechari” गाने से फिर मचाया तहलका

फिल्म के ट्रेलर को देखकर समझ आ गया है कि कंगना का इस फिल्म में कैसा रोल होने वाला है? कंगना इस फिल्म में एक्शन रोल प्ले कर रही है जो हर फिल्म से थोड़ा हटकर है। धाकड़ फिल्म सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जिसमें कंगना रनौत एजेंट अग्नि का किरदार निभा रही है। कंगना के इस किरदार को देखने के लिए फैंस बेहद उत्सुक है। 

कंगना रनौत को बॉलीवुड की क्वीन कहा जाता है। कंगना रनौत कोई भी बात बेबाकी से बोलती हैं और सच का सामना करने से डरती है। कंगना रनौत की आने वाली फिल्में धाकड़ में कंगना रनौत ने ऐसा ही कुछ रोल प्ले किया है कंगना रनौत बुराइयों को दूर करती हुई और दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए दिखेंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version