Kapil Sharma Funny Video: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपकमिंग शो ‘दि कपिल शर्मा’ के नए सीजन को लेकर काफी चर्चा में हैं। वहीं फैंस के बीच यह चर्चा है कि कृष्णा अभिषेक इस सीजन का हिस्सा नहीं होंगे ऐसे में फैंस को बड़ा झटका लगा है। वहीं यह भी खबर है कि कपिल शर्मा और कृष्णा के बीच के बीच लड़ाई भी है। लेकिन फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। वायरल हो रहे एक वीडियो में कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा साथ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। आइये जानते हैं क्या खास है इस वीडियो जो सुर्खियों में है और फैंस के बीच चर्चा में है।

मुफ्त की मसाज को एन्जॉय कर रहे हैं कपिल शर्मा

वायरल हो रहे इस वीडियो में कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा, “मुफ्त की मसाज।” इस वीडियो को देखने के बाद फैंस यह कयास लगा रहे हैं इस सीजन में भी कृष्णा अभिषेक नजर आने वाले है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

वीडियो में कपिल और कृष्णा कुर्सी पर बैठकर मसाज का आनंद लेते दिख रहे हैं जो15 मिनट के लिए मुफ्त है। वीडियो में यह भी कहा गया कि 15 मिनट के बाद इसका चार्ज शुरू हो जाता है। मैनेजर से बातचीत के दौरान कृष्णा अभिषेक को 15 मिनट बाद उनके चार्ज के बारे में पता चला तो वह फ्री मसाज का मजा लेने के बाद कपिल शर्मा के साथ कूद के भाग निकले। कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: ‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा ने लचकाई कमर, बोल्ड अदाएं देख इंटरनेट पर मचा बवाल

जल्द शुरू हो रहा है दि कपिल शर्मा शो

गौरतलब है कि छोटे पर्दे पर पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ दर्शकों को हमेशा पसंद आती है। इस शो में बॉलीवुड के कई कलाकार शिरकत करते हैं और दर्शकों के साथ अपनी जिंदगी से जुड़े अलग-अलग किस्से शेयर करते हैं। अब तक शो में अभिनेता कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा अपने कॉमेडी अंदाज से दर्शकों को खूब हंसाते हैं। वहीं इस शो का नया सीजन जल्द ही दर्शकों के सामने आ रहा है।

ये भी पढ़ें: Delhi News: मानहानि केस में CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने किया बरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version