फिल्म निर्माता करण जौहर(Karan Johar) अब एक टीवी रियलिटी शो को जज करते हुए दिखेंगे। शो का नाम है हुनरबाज देश की शान(Hunarbaaz Desh Ki Shaan) । इस रियलिटी शो(Hunarbaaz Desh Ki Shaan) में सिंगर बादशाह और परिणीति चोपड़ा भी जज की भूमिका में दिखेंगे। अब शो से जुड़ा पहला प्रोमो सामने आया है जिसमें करण जौहर(Karan Johar) इमोशनल होते दिख रहे हैं। उनकी आंखों में अपने पिता यश जौहर के नाम के आंखू हैं। करण को देख एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी खुद को रोने से नहीं रोक पाती हैं। शो का पहला प्रोमो ही काफी इमोशनल है। प्रोमो में करण पिता यश जौहर को याद कर रहे हैं।  

पापा की याद में इमोशनल हुए करण

दरअसल कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया गया। जिसमें करण जौहर अपने पिता की फिल्म अग्निपथ का जिक्र कर रहे हैं। प्रोमो में एक छोटा बच्चा बांसुरी से अभी मुझ में कहीं.. सॉन्ग को बजा रहा है और करण उस धुन को सुनकर इमोशनल हो गए। क्योंकि ये सॉन्ग उन्हें उनकी पिता की याद दिलाता है। करण प्रोमो में कहते हैं कि जब पापा ने ओरिजनल अग्निपथ बनाई थी और फिल्म फ्लॉप हो गई थी तो उनका दिल बुरी तरीके से टूटा था। हमने जब दूसरी अग्निपथ बनाई…वो फिल्म काफी अच्छी रही…लेकिन पहली अग्निपथ के जैसी कोई फिल्म नहीं बनी है अब तक..। करण को इमोशनल देख परिणीति करण को हग करती हैं और उन्हें चुप कराने की कोशिश करती हैं। वहीं मिथुन दादा भी करण को समझाने की कोशिश करते हैं।

यह भी पढ़े: सारा ने याद किया अपना मालदीव ट्रिप, साझा की स्पेशल रील वीडियो

अग्निपथ फिल्म है करण जौहर के दिल के करीब

गौरतलब है कि यश जौहर ने पहली अग्निपथ फिल्म का निर्देशन किया था जो 1990 में रिलीज़ हुई थी और इसमें अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। इसके बाद करण ने 2012 में इसी नाम से फिल्म की रीमेक का बनाया था जिसमें एक्टर ऋतिक रोशन और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में थे।फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन किया था। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version