ओटीटी के दौर में एक्टर्स अपनी बोल्ड चॉइसेस के लिए भी लाइमलाइट में आने लगे हैं. ऑनस्क्रीन इंटीमेसी पर एक्टर्स ओपन होते दिखे हैं. हालिया रिलीज सीरीज ह्यूमन में कीर्ति कुल्हाड़ी को अपनी को-स्टार शेफाली शाह को किस करते देखा गया. दोनों का ये किसिंग सीन काफी चर्चा में है. हर तरफ इस सीन की बात हो रही है.

डिज्नी हॉटस्टार (Hotstar) पर रिलीज हुई वेब सीरीज ह्यूमन (Web Series Human) इन दिनों सुर्खियों में हैं. सीरीज में शेफाली शाह (Shefali Shah) और कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) मुख्य किरदार में हैं. सीरीज बताती है कि कैसे नई दवाओं को बाजार में लाने से पहले इंसानों पर उसके प्रयोग किए जाते हैं. कैसे दवाओं के ट्रायल में हिस्सा लेने वाले इंसान कंपनियों और डॉक्टरों के लिए नोट छापने की मशीन में बदल जाते हैं और लालच की कोई सीमा नहीं रहती. कीर्ति कुल्हारी और शेफाली शाह ने सीरीज में डॉक्टर की भूमिका निभाई है. दोनों एक-दूसरे के किसिंग सीन करते भी दिखाई दिए हैं. हाल ही में कीर्ति ने अपने इस अनुभव को साझा किया.

और भी पढ़े https://www.dnpindiahindi.in/politics/aparna-yadav-joins-bjp-aparna-impressed-by-modi/77026/

KISS करना क्यों था कीर्ति कुल्हारी के लिए अजीब

कीर्ति कुल्हारी के लिए स्क्रीम पर किसी महिला को किस करना आसान नहीं था. इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि एक महिला के साथ उस केमिस्ट्री को बनाने की कोशिश करने के बारे में सोचना भी उनके लिए अजीब था. इस सीन को शूट करने में उनके मन में अजीब से विचार आ रहे थे.

रागिनी एमएमएस 2 में सनी लियोनी का बोल्ड अवतार देखने को मिला था. सनी लियोनी ने अपनी को-स्टार संध्या मृदुल को ऑनस्क्रीन किस किया था. सनी के इस किसिंग क्लिप ने फैंस का ध्यान खींचा था.

कल्कि कोचलिन ने फिल्म ‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’ में अपनी को-स्टार के साथ किसिंग सीन दिया था. दोनों के बीच 12 सेकंड का किसिंग सीन था. 

एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा और ईशा कोपिक्कर की फिल्म गर्लफ्रेंड तो आप सभी को याद ही होगी. ये मूवी चाहे बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी हो, लेकिन फिल्म में ईशा और अमृता के बीच फिल्माए गए सेंशुअस रोमांटिक सीन्स ने काफी सुर्खियां बटोरीं.

Share.
Exit mobile version