Karan Johar Birthday:इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक करण जौहर ने आज अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने अपनी फिल्मों से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है हालांकि उनकी पर्सनल लाइफ भी किसी फिल्म से कम नहीं है। अपने जन्मदिन के इस खास मौके पर उन्होंने एक शानदार पार्टी ऑर्गेनाइज की। जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए।

गौरी खान और सीमा खान

इस शानदार बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने शिरकत की। जो करण जौहर की खास दोस्त है। वही सोहेल खान की पत्नी सीमा खान भी अपने अजीज दोस्त करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पहुंची। सीमा खान के साथ फिल्म अभिनेता संजय कपूर की पत्नी भी करण की बर्थडे पार्टी में सम्मिलित हुई। बता दें कि सीमा और सोहेल तलाक लेने जा रहे हैं।

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन

‘ब्रह्मास्त्र’ के निर्देशक अयान मुखर्जी भी करण की पार्टी में शामिल होने पहुंचे। फेमस कोरियोग्राफर डायरेक्टर फराह खान ने भी करण जौहर की बर्थडे पार्टी अटेंड की। वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन एकदम सिंपल लुक में बर्थडे पार्टी में देखी गई। एक चर्चा में सामने आया कि करण जौहर की बर्थडे पार्टी अटेंड करने के लिए दीपिका पादुकोण भी कान्स फिल्म फेस्टिवल से वापस लौटी।

यह भी पढ़े :Sunaina Fouzdar Video: तारक मेहता की अंजली भाभी का डांस वीडियो हुआ वायरल, ग्लैमर्स लुक देख कर हैरान हुए फैंस

ये स्टार्ट हुए शामिल

इस पार्टी में दीपिका पादुकोण के अलावा रानी मुखर्जी, करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, काजोल, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, मनीष मल्होत्रा आदि तमाम स्टार्स शामिल हुए। करण जौहर ने बर्थडे पार्टी की थीम को रेड रखा और इसमें डिजाइन किए हुए सेट को लाल गुलाब से सजाया। और इस पार्टी के लिए ब्लैक ड्रेस कोड भी रखा गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version