फिल्म निर्माता करण जौहर बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की मेजबानी कर रहे हैं। कल करण ने वीकेंड का पहला वीकेंड का वार शो होस्ट किया। करण का पहला वीकेंड का वार एपिसोड काफी गर्म रहा। क्योंकि पहले ही एपिसोड में करण ने बहुत सारे कंटेस्टेंट की क्लास लगा दी। इसके अलावा शो को स्पेशल बनाने के लिए पिछले सीजन की हॉट जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज को शो पर देखा गया। दोनों ने कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती और लेग पुलिंग की। इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल शो की थीम ‘स्टे कनेक्टेड’ को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस ओटीटी हाउस आए थे।

करण ने पहले वीकेंड का वार एपिसोड बेहद खराब मूड में शुरू किया था। उन्होंने दिव्या अग्रवाल को उनके इस बयान के लिए कोसना शुरू कर दिया कि उन्हें शो की जरूरत नहीं है। करण ने जोर से चिल्लाते हुए दिव्या से कहा कि अगर उन्हें इसकी जरूरत नहीं है तो शो छोड़ दें। करण से किसी को भी इस तरह के बिहेवियर उम्मीद नहीं थी। खुद दिव्या हैरान रह गई और वह फूट-फूट कर रोने लगी। दिव्या एक्सप्लेन करना चाह रही थी लेकिन करण ने उनकी एक भी नहीं सुनी।

यह भी पढ़े BIGG BOSS OTT:  शिल्पा शेट्टी का नाम लेकर मूस जट्टाना ने शमिता का उड़ाया मजाक…सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

दरअसल दिव्या ने ये कमेंट प्रतीक सहजपाल से अपनी लड़ाई के दौरान किए थे। उन्होंने प्रतीक से कहा था, “तुम्हे शो की ज़रुरत होगी, मुझे नहीं”। दिव्या ने एक क बात हफ्ते में कई बार दोहराई थी। जिसे लेकर करण ने उनकी क्लास लगा दी।दोनों कंटेस्टेंट के बीच विवाद पहले दिन से ही चल रहा था। स्टेज को लेकर पहले दिन ही दोनों कंटेस्टेंट के बीच खींचतान शुरू हो गई थी।प्रतीक ने प्रीमियर एपिसोड पर स्टेज पर भद्दे कमेंट करके इसकी शुरुआत की।इसके बाद जब दिव्या घर में दाखिल हुई तो प्रतीक ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया था। जिसके बाद से ही दोनों के बीच झगड़े होते आ रहे हैं।

Share.
Exit mobile version