टीवी की दुनिया के मोस्ट विवादित शो Bigg Boss  15 इन दिनों अपने अंतिम मोड़ पर पहुंच चुका है। जिसके कारण लोगों की धड़कनें काफी बढ़ी हुई हैं। इस बीच Bigg Boss 15 में करन कुन्द्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी सभी को खूब पसंद आ रही है। इस बीच खबर आयी है कि, करण और तेजस्वी के रिश्तों को घरवालों मे हरी झंडी दिखा दी है। करन कुन्द्रा के माता पिता ने वीडियो कॉलिंग के दौरान कारण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के घरवालों ने उनके रिश्ते को एक्सेप्ट किया और दोनों की जमकर तारीफ की है।

कुंद्रा ने अपने बेटे और तेजस्वी के रिश्ते पर खुलकर बात की है। उन्होंने बताया,’जो हम इस शो पर देख रहे हैं, उसी पर हम विश्वास कर रहे हैं। लेकिन अभी कई फैसला लेना बाकी है। जब हम लोग मिलेंगे तब इस बात पर चर्चा करेंगे। हमें तेजस्वी को और उसके परिवार को नजदीक से जनना है। इसके बाद ही कोई बड़ा फैसला ले सकेंगे। करन कुन्द्रा के माता पिता की तरफ से मिला ये रिस्पोंस काफी अच्छा जा रहा है।

ये भी पढ़ें चाय पानी से लेके गाड़ियों का रेट किया चुनाव आयोग ने तय : देखिये पूरी रिपोर्ट

जिसको लेकर फैंस को लगल रहा है कि, बिग बॉस 15 से बनी करन और तेजस्वी की जोड़ी शायद अपने मुकाम तक बहुत जल्दी पहुंचेगी। इस बीच बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश ने आखिरकार टिकट टू फिनाले टास्क जीतकर वीआईपी जोन में एंट्री मार ली है। जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। इसके साथ ही लोगों में ये भी उम्मीद जागी है कि, शायद बिग बॉस 15 तेजस्वी प्रकाश जीत लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version