Kareena Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने काम के साथ साथ फैमिली का भी पूरा ख्याल रखती है। करीना कपूर को अक्सर बच्चों के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है और बच्चों के साथ आउटिंग पर जाते हुए करीना कपूर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं। इस समय एक्ट्रेस करीना कपूर के छोटे बेटे जेह के साथ उनको स्पॉट किया गया। इन दिनों करीना कपूर अपनी फिल्म को लेकर बिजी चल रही हैं। लेकिन, इस दौरान वह अपना मां वाला फर्ज पूरी तरह से निभा रही हैं।

छोटे बेटे के साथ दिखी करीना कपूर

करीना कपूर को उनके छोटे बेटे के साथ देख कर फैंस उनको एक केयरिंग मां कह रहे हैं। एक मां है जो कभी अपने बच्चों को नहीं छोड़ती। करीना कपूर को लाडले बेटेजेह के साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया। अब यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फोटोज में देखा जा सकता है कि करीना ने अपने लाडले बेटे को गोद में लिया हुआ हैं। साथ ही करीना कपूर का मम्मी लुक भी देखने लायक है।

बेबो विद बेबी जेह

करीना कपूर ने लाइट ब्लू कलर की शर्ट और डेनिम पहनी हुई हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के सनग्लासेस लगाकर अपने लुक को कंप्लीट किया है। करीना कपूर की इन फोटोस को इंस्टा बॉलीवुड के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया है बेबो विद बेबी जेह। करीना कपूर अक्सर अपने छोटे बेटे को सेट पर लेकर जाती हैं। इसी वजह से उनको स्पॉट किया जाता है।

इसे भी पढ़ें- ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ में धूम मचाने आ रहे हैं तीनों खान

करीना ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आएंगी नजर

करीना कपूर अब जल्द ही आमिर खान के साथ अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया। आमिर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस साल की सबसे बड़ी फिल्म हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में करीना कपूर, आमिर खान के अलावा मोना सिंह और चैतन्य अक्कीनेनी भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version