बॉलीवुड के छोटे नवाब Saif Ali Khan चार बच्चों के पिता हैं। सैफ चार बच्चों के पिता है। सैफ अली खान ने पहली शादी अमृता सिंह से और दूसरी शादी करीना कपूर से सैफ के अमृता सिंह से शादी के बाद 2 बच्चे हो गए और करीना कपूर से शादी के बाद भी दो बच्चे हो गए। करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बात कही कि सैफ अली खान हर दशक में पिता बने हैं। वो 20 साल की उम्र में पहली बार पिता बने थे उसके बाद 30, 40 और 50 की उम्र में सैफ अली खान पिता बने। 50 की उम्र में सैफ अली खान जेह के पिता बने। करीना ने कहा कि मैंने सैफ से साफ साफ मना कर दिया कि अब 60 की उम्र में वह पिता नहीं बनेंगे।  

Kareena kapoor khan ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि सैफ अली खान एक ऐसे पिता है जो हर दशक में बच्चों के बाप बने हैं। लेकिन यह सब इतना आसान नहीं है। सैफ अली खान काफी ब्रांड माइंडेड है। 

करीना कपूर ने बताया कि हम लोग अपने बच्चों को लेकर समझौता करते हैं क्योंकि जब एक शूटिंग में बिजी होता है तो दूसरा घर में बच्चों की देखभाल करता है। इस तरह से हम लोग आपस में समझौता कर लेते हैं ताकि बच्चों की भी देखभाल हो सके और हमारा काम भी पूरा हो सके।

Also Read : Alia और SS Rajmauli के बीच मतभेद, Alia ने delete की RRR की पोस्ट

करीना ने बताया कि उनका बेटा तैमूर और पिता सैफ की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त है। उन दोनों की बॉन्डिंग काफी मजबूत है। तैमूर अपने पिता से बेहद प्यार करता है। तैमूर को मिनी सैफ बुलाते हैं। तैमूर को लोगों से मिलना जुलना बेहद पसंद है। जब घर पर काफी लोग होते हैं तो तैमूर उनसे घुलने की पूरी कोशिश करता है तैमूर के अनुसार तैमूर के पिता सैफ अली खान उनके बेस्ट फ्रेंड है। तैमूर का कहना है कि अब्बा हमारे बेस्ट फ्रेंड है। 

बता दें कि सैफ अली खान ने अपनी उम्र से बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी जिनसे 2 बच्चे हुए थे। इसके बाद उन्होंने करीना कपूर से शादी की जिसके बाद उनके दो बेटे हुए उनका नाम तैमूर और जेह है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version