Kareena Kapoor Pregnancy: बॉलीवुड की पॉपुलर अदाकारा करीना कपूर की प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही है। हालंकि एक्ट्रेस ने इस खबर को गलत करार देते हुए सोशल मीडिया पर सच्चाई बता दी है। दरअसल बीते दिन एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ लंदन ट्रिप पर थी। इस ट्रिप से एक फोटो जो क्लोजली क्लिक था ने इंटरनेट पर तूफ़ान ला दिया। इस तस्वीर को देख यूजर्स यह कयास लगा रहे थे कि एक्ट्रेस तीसरी बार प्रेगनेंट हैं हालांकि अब करीना ने एक बार फिर इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है।

यह पास्ता और वाइन का कमाल है

‘हिन्दुस्तान टाइम्स’ के साथ दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी को लेकर खुलकर बात की है। हालांकि एक्ट्रेस ने इससे पहले इंस्टा स्टोरी में इस खबर को ख़ारिज करते हुए कहा था कि यह पास्ता और वाइन का कमाल है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में यह भी कहा था कि “सैफ का योगदान देश की जनसंख्या बढ़ाने में पहले से है।”

ये भी पढ़ें: Top Web Series: आश्रम से लेकर पंचायत तक इन टॉप वेब सीरीज ने OTT पर मचाई तबाही, फैंस से लूटी वाहवाही

फोटो को देख मैं भी रह गयी थी दंग

वायरल फोटो को लेकर अब इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “वो फोटो एडिट की गई थी और मेरा पेट वैसा दिख रहा था और मैंने सोचा हे भगवान ये क्या है? शायद यह वाइन और पास्ता की वजह से हुआ है या मुझे क्या पता? मैं 40 दिन के वेकेशन पर गई थी और मुझे कोई आईडिया नहीं है क्यूंकि मैं भूल चुकी थी कि इस दौरान मैंने कितने पिज्जा खा लिये हैं। मुझे बस शांत होने की जरूरत थी और मैंने खुद को कहा चिल करो, तुम इंसान हो कोई नहीं यह ठीक है।”

Delhi Liquor News: दिल्ली में शराब ठेकों के बाहर फिर ‘लॉकडाउन’ वाला नजारा, जानिए अब किस इस डर से लोग जमा कर रहे स्टॉक

मैं कोई मशीन हूं क्या

एक्ट्रेस ने कहा कि जब भी एक महिला का वजन बढ़ता है तो लोग यही सोचते हैं कि ये प्रेग्नेंट तो नहीं है? क्या मतलब है क्या वो प्रेग्नेंट है? क्या वो एक और बच्चा कर रही है?” एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि “मैं कोई मशीन हूं क्या? कृपया यह मेरी चॉइस पर छोड़ दो ना।”

ये भी पढ़ें: Maharashtra Politics: विवादित बयान पर बवाल के बाद महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने दी सफाई, राज ठाकरे ने किया विरोध

अपने तरीके से जिंदगी को जीने की छूट

करीना ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा, “सुनो प्लीज दोस्तों हम भी तो इंसान हैं, आप सब की तरह इसे भी रियल रखें। आज के समय में, मैं एक ऐसी अभिनेत्री हूं जो वास्तव में सबसे ईमानदार रही हूं! मैं काम कर रही थी जब मैं आठ-नौ महीने की प्रेगनेंट थी। मैं ऐसी नहीं हूं जो चीजों को छिपाने में बिलीव रखता हो। मैं भी इंसान हूं। हर किसी को अपने तरीके से जिंदगी को जीने की छूट है।” वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्डा में नजर आएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version