Karishma Tanna: करिश्मा तन्ना ने अपनी एक्टिंग का लोहा पूरी दुनियाभर को मनवाया है। एक्ट्रेस टीवी से बॉलीवुड का सफर तय कर चुकी है, जिसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की है। वो हर किरदार इस तरह निभाती है जैसे कि वो किरदार उन्हें के लिए बना हो। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं। अक्सर वो अपनी ग्लैमरस अदाएं सोशल मीडिया पर दिखाती रहती है। इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं।

करिश्मा की लुक को हो रही खूब चर्चा

करिश्मा हमेशा अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो से फैंस की धड़कनें तेज कर देती है। वो अपने फैंस के साथ हमेशा सोशल मीडिया के माध्यम से रू-ब-रू होती रहती हैं। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। फैंस एक्ट्रेस की नई तस्वीरों के लिए बेसर्बी से इंतजार करते है और एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं।

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी ‘लाल सिंह चड्ढा’, प्रमोटर्स के पैसा वापस मांगने से सदमे में आमिर खान

तस्वीरों में मां के साथ नजर आ रही है करिश्मा

करिश्मा ने हाल ही में इंस्टग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो अपने मां के साथ नजरआ रही है। उन्होंने ये तस्वीरें अपनी मां की बर्थडे के मौके पर शेयर की हैं। तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। एक्ट्रेस तस्वीरों में कैजुअल ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। उनके बाल खुले हुए हैं एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। वहीं उनकी मां व्हाइट ड्रेस में दिखाई दे रही है। दोनों सोफा पर बैठकर तस्वीरें क्लिक कराई है। तस्वीरों में एक्ट्रेस के हाथ एक डॉगी है, जिसके एक्सप्रेशन गजब देखने को मिल रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने इंस्टा कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थडे मम्मी।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version