Xiaomi Smart TV 5A Pro Launch: चीनी कंपनी शाओमी ने अपना नया स्मार्ट टीवी भारतीय बाजार में पेश किया है। यह Xiaomi Smart TV 5A Pro काफी सस्ती है। इस स्मार्ट टीवी को 32-इंच के धांसू डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। कंपनी के इस स्मार्ट टीवी में नए और जबरदस्त फीचर्स के साथ उपलब्ध कराया गया है, साथ ही कई भाषा का ऑप्शन भी उपलब्ध कराया गया है। आइए जानें इस टीवी के फीचर्स और कीमत।

 Xiaomi Smart TV 5A Pro के फीचर्स

Xiaomi Smart TV 5A Pro को विविड पिक्चर इंजन के साथ पेश किया गया है। इससे पिक्चर की क्वालिटी अच्छी होती है। इस 32-इंच के डिस्प्ले वाले टीवी को Quad Core Cortex A55 प्रोसेसर पर आधारित है। आपको बता दें कि Xiaomi Smart TV 5A Pro टीवी में बेहतर मनोरंजन के लिए DTS:X और DTS Visual:X को उपलब्ध करा रही है
शाओमी के इस टीवी में 24 वाट के डॉल्बी ऑडियो साउंड के साथ लॉन्च किया गया है जिसमें 1.5 जीबी रैम और 8 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। जानकारी के अनुसार, इस स्मार्ट टीवी में 15 भाषा में कंटेंट को देखा जा सकता है। यह टीवी एंड्रॉयड टीवी के 11 प्लेटफॉर्म पर चलता है जिसमें क्विक वेक,  क्विक सेटिंग्स जैसे तमाम फीचर्स को शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें: Doogee S89 Series: पानी में गिरने से भी खराब नहीं होगा धांसू बैटरी वाला ये स्मार्टफोन, अगस्त में होगा लॉन्च!

Xiaomi Smart TV 5A Pro की कीमत

Xiaomi Smart TV 5A Pro की भारतीय कीमत 16,999 रुपये है जिसे यूजर्स प्रसिध्द ई-कॉमर्स वेबसाइट और अन्य रीटेल स्टोर्स से घर लाया जा सकता है साथ ही Mi Homes एवं अन्य आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Jalore Case: जालोर जा रहे भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को जोधपुर एयरपोर्ट पर पुलिस ने रोका, दलित परिवार से जा रहे थे मिलने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version