बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धमाका (Dhamaka) को लेकर जोरोशोरों से प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस फिल्म में कार्तिक एक पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में कार्तिक आर्यन अपनी को-एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) के साथ हाल ही में कपिल शर्मा के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show ) में पहुंचे.

Entertainment News: ड्रीम गर्ल और प्रसून जोशी को इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर से किया जाएगा सम्मानित

इस दौरान कपिल शर्मा ने कार्तिक आर्यन से रिलेशनशिप को लेकर कई मजेदार सवाल किए. कपिल शर्मा ने कहा कि अब आप धमाका जैसी फिल्म लेकर आए हैं तो हम क्या समझें आपका रिलेशनशिप कंफर्म हो गया है या फिर आप छुपाना सीख गए हैं. इस पर कार्तिक गाना गाकर बताते हैं- छुपाना भी नहीं आता, बताना भी नहीं आता. कपिल शर्मा ने मजाक-मजाक में कार्तिक से कहा कि क्या वो सचमुच में प्यार में पड़ जाते हैं या फिर अपनी फिल्मों को हिट कराने के लिए अफेयर की झूठी अफवाह फैला देते हैं. कार्तिक आर्यन के पिता भी द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे जो कपिल शर्मा के इस सवाल को सुन जोर-जोर से हंसते हुए दिखाई दिए. कार्तिक आर्यन की धमाका आज यानी 19 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. आपको बता दें कि कार्तिक की इस फिल्म को महज 10 दिन में और सिर्फ एक कमरे में सूट किया गया.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version