NEW DELHI: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन पर दुखों का पहाड़ टूट चुका है। एक्टर के नाना का रविवार को निधन हो गया। अपने नाना को श्रद्धांजलि देते हुए एक्टर ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट लिखा। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बचपन की एक तस्वीर साझा की।  जिसमें वह अपने नाना की गोद में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर लिखा-“आशा है कि किसी दिन मुझे आपका स्वैग मिल जाएगा। RIP  नानू…

यह फोटो कार्तिक के बचपन की है जिसमें वो रेड कलर की ड्रेस में बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं। अपने नाना की गोद में कार्तिक पूरी तरह से मजे में हैं। इस फोटो से साफ तौर पर उनके और नानू के बीच का लाविंग बॉन्ड दिख रहा है। कार्तिक के फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। कार्तिक के फैंस के साथ-साथ एक्टर भूमि पेडनेकर और निमरत कौर ने नाना के लिए प्रे किया। भूमि ने हाथ जोड़ते हुए इमोजी और निमरत ने व्हाइट हार्ट के साथ नाना को श्रद्धांजलि दी।

काम की बात करें तो हाल ही कार्तिक को कई फिल्मों के बाहर का रास्ता देखना पड़ा था। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने ऑफिशियल स्टेटमेंट देते हुए कार्तिक के साथ भविष्य में काम नहीं करने का फैसला लिया है। फिलहाल कार्तिक राम माधवन की धमाका, लुका छिपी 2,भूल भूलैया 2 और सत्यनारायण की कथा में नजर आएंगे। लुका छिपी 2 और धमाका दोनों ही फिल्में अगस्त में रिलीज होगीं।

Share.
Exit mobile version