उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव में बीजेपी की जीत क्या हुई बीजेपी मजार पर पहुंच गई। बाराबंकी में बीजेपी के जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख देवा शरीफ की विश्व प्रसिद्ध मजार पर चादर चढ़ाने पहुंचे और देश में अमन-शांति की दुआ मांगी।

दरअसल बाराबंकी में पहली बार पंचायत चुनावों में बीजेपी का परचम लहराया है। इसके बाद, जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुखों ने हाजी वारिस अली शाह बाबा की मजार पर जाकर चादर चढ़ाई और हाजिरी दी। मजार पर जाते हुए कार्यकर्ताओं ने जोश में नारेबाजी भी की।

शनिवार को सम्पन्न हुए पंचायत चुनाव में जिले में बीजेपी को पहली बार जिला पंचायत अध्यक्ष और 9 ब्लॉक प्रमुखों की सीट पर कब्जा हुआ है। यह विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के लिए बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

जिला पंचायत अध्यक्ष राज रानी रावत ने मजार के दर्शन करने के बाद बताया कि बाबा की मजार पर माथा टेक कर दुआ मांगी है कि हमारे जिले का सही से विकास हो सके। इसके साथ ही, हमारी केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का सही से विकास हो सके।

आपको बता दें कि चुनावी तैयारियों के तहत ओवैसी गुरुवार को बहराइच पहुंचे थे, जहां उन्होंने पार्टी के दफ्तर का उद्घाटन किया था। वहां बनी सैयद सालार मसूद गाजी की मजार पर उन्होंने चादर भी चढ़ाई थी। इसके बाद, बीजेपी की ओर से यूपी सरकार में मंत्री अनिल राजभर सामने आये थे और उन्होंने मजार पर जाने जा विरोध किया था। लेकिन अब बीजेपी खुद दरगाह और मज़ार के चक्कर काट रही है।

Share.
Exit mobile version