कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) एक ऐसी अदाकारा है जिनकी स्टाइल के चर्चे इसमें मीडिया पर तहलका मचाते रहते हैं। कश्मीरा शाह अक्सर अपने को लेकर चर्चा में रहती हैं और अपनी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती है। इनके फैंस इनकी स्टाइल के दीवाने हैं। कश्मीरा शाह कॉमेडियन एक्टर कृष्णा अभिषेक की पत्नी है। 

कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) ने हाल ही में अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह बिकनी अवतार में नजर आ रही है। कश्मीरा शाह ने अपनी फ्लोरल प्रिंटेड बिकनी में अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही है। कश्मीरा शाह ने स्विमिंग पूल में टू पीस बिकनी पहन कर पूछ दिए हैं जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) पानी में बैठ कर पोज दे रही है जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर का चश्मा पहना हुआ है। कश्मीरा शाह अपनी बोल्डनेस को शो कर रही है एक्ट्रेस अपने फिगर को टोंड करती हुई नजर आ रही है। कश्मीरा शाह ने हैवी मेकअप किया हुआ है इस हैवी मेकअप के साथ कश्मीरा शाह काफी खूबसूरत लग रही है। कश्मीरा शाह की तस्वीरें शेयर करती हुई कैप्शन में लिख रही है कि “मैं वही करती हूं जो मेरा मन होता है चाहे कोई मुझ पर हंसे लोग उस पर हंसते हैं मुझे पता है क्योंकि मैं सब से अलग हूं और मैं उन पर हंसती हूं क्योंकि वह सब एक समान है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version