भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे जानी मानी एक्ट्रेस निधि झा अभी हाल ही में एक्टर यश कुमार संग शादी के बंधन में बंधी है। शादी के बाद तो जैसे निधि झा की किस्मत ही चमक गयी। यूं तो यश के साथ अफेयर शुरू होते ही उनके दिन बदलने लगे थे, वहीं अब उनकी पॉपुलैरिटी भी आसमान छूने लगी हैं। अब निधि झा की कई बड़ी फिल्मे इस साल रिलीज़ होने वाली हैं। आइए जानते है इस साल किन फिल्मो में निधि झा नजर आने वाली हैं।

इन फिल्मो में आएँगी नजर

निधि की इस साल ‘लालू जी की लव स्टोरी’ ‘कालिख’, ‘लाडो’, और ‘दंडनायक’ जैसी फिल्मों रिलीज होने जा रहीहैं। कोरोना महामारी के बाद एक साल में उनकी तकरीबन चार फिल्में रिलीज हो सकती हैं। शादी के बाद तो जैसे उनकी लॉटरी लग गई है। उनकी कई फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है, वहीं कई सारी मूवी की शूटिंग चल रही है। आने वाले साल में ‘भीउनकी’ कई फिल्में रिलीज होंगी।

लूलिया नाम से जानते

बता दे की निधि झा के कई फैंस उनको लूलिया नाम से जानते हैं। लूलिया टीवी पर ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘बालिका वधु’, ‘बेइंतहा’, ‘पूरनमासी’ ‘अदालत’ जैसे सीरियल्स में एक्टिंग का जलवा दिखाया है। वहीं उन्होंने साल 2016 में भोजपुरी फिल्मों में एंट्री की थी। पवन सिंह के साथ फिल्म ‘गदर’ उनकी पहली भोजपुरी मूवी थी। जो सुपर हिट रही।

यह भी पढ़े : Rashmika Mandanna: साउथ हसीना पर चढ़ा हॉटनेस का जादू, पहनी ऐसी ड्रेस लोग करने लगे तौबा

फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त

एक्टर यश कुमार के साथ शादी करने के बाद निधि अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं। वे भोजपुरी फिल्मों के कई प्रोजेक्ट्स में इस समय विजी हैं। लूलिया का नाम भोजपुरी एक्ट्रेस की टॉप लिस्ट में शुमार किया जाने लगा है। वे एक्टिंग के अलावा सिगिंग में भी नाम कमा रही हैं। कहा जाए तो ये शादी उनके लिए बड़ी फलदायक सिद्ध हो गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version