बी टाउन की खूबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ और विक्की कौशल आए दिन अपने रोमांस से फैंस का दिल जीत रहे हैं। दोनों को एक साथ कई जगहों पर स्पॉट किया जा रहा है। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है लेकिन दोनों की बॉन्डिंग साफ बताती है कि दोनों गुम है एक-दूसरे के प्यार में । बीते दिनों से सोशल मीडिया पर खबरें हैं कि ये लव बर्ड जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अब दोनों के शादी के वेन्यू को लेकर बड़ा खुलासा किया गया है।

राजस्थान के महल में होगी शादी

ताजा रिपोर्ट की मानें तो कटरीना और विक्की की शादी सवाई माधोपुर के एक रिजॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में होगी। यह किला राजस्थान के रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान के करीब है और इससे 30 मिनट की दूरी पर है। यह स्थान 14वीं शताब्दी का किला है जिसे एक अभयारण्य और वेलनेस स्पा में बदल दिया गया है। किले में एक महल और दो मंदिर हैं। वहीं शादी की तारीखों को लेकर भी बड़ी जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो शादी दिसंबर के पहले हफ्ते मे हो सकती है। कहा जा रहा है कि 1 दिसंबर को दोनों स्टार्स सात फेरे लेकर शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि शादी की तारीख और वेन्यू को लेकर कटरीना और विकी कौशल ने कोई पुष्टि नहीं की है।

यह भी पढ़े: मराठी दबंग स्टाइल में पुलिसवाली बन कटरीना ने दी रणवीर सिंह को टक्कर, कहा- जमीर में दम, इसलिए जरूरतें कम

कटरीना की वेडिंग ड्रेस भी है तैयार


 खबरें ये भी हैं कि एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग डे को लेकर सारी तैयारियां भी कर ली हैं। एक्ट्रेस ने अपनी शादी के लिए खास तौर पर सब्यसाची से ड्रेस तैयार भी करवा ली है। शादी की तैयारियों को काफी सीक्रेट तरीके से किया जा रहा है। इस बीच, विक्की के पिता शाम कौशल ने बैकसीट ले ली है और उन लोगों का जवाब नहीं दे रहे हैं जो उन्हें पहले से शादी के लिए बधाई दे रहे हैं। कटरीना भी अपने करीबियों का फोन चुनिंदा तरीके से रिसीव कर रही हैं। शादी में भी बहुत कम लोगों के होने की आशंका है। घर के करीबी लोगों की मौजूदगी में ही दोनों लव बर्ड शादी का प्लान कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version