बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी करने की खबरें पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। हालांकि दोनों तरफ से ही इस बात को साफ इनकार कर दिया जा रहा है। लेकिन अक्सर दोनों को कई इवेंट्स पार्टीज में स्पॉट किया जाता है। जिससे ये साफ हो गया है की दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि दोनों दिसंबर के महीने में शादी के बंधन में बंध जाएंगे दोनों का आउटफिट सब्यसाची ने तैयार किया है।

खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि दोनों दिसंबर के पहले हफ्ते में शादी के बंधन में बनने वाले हैं। इन्होंने राजस्थान का सवाई माधोपुर रॉयल वेन्यू बुक किया है। इसमें 3 रेस्टुरेंट है जो लोकल डिश सर्व करते हैं। इसके साथ ही इंटरनेशनल क्यूज़ीन सर्व करते हैं।इस किले में एक स्पा भी है, जो महिलाओं के पैलेस और आसपास के मंदिरों के बीच स्थित है।

बॉलीवुड लाइफ की नई रिपोर्ट के मुताबिक कट्रीना कैफ ने खुद राजस्थान की लोकेशन चुनी है। रिपोर्ट का कहना है कि कटरीना पक्का महारानी स्टाइल में शादी के बंधन में बंधना चाहती है। साथ ही फाइनेस्ट पारंपरिक ज्वेलरी कैरी करना चाहती है।

कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना की फिल्म सूर्यवंशी आने वाली है। कैटरीना के साथ इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। इसके अलावा फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन का कैमियो रोल है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version