कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल शादी के बाद से अपनी बेहद ही रोमांटिक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते हैं। सोशल मीडिया पोस्ट का फैंस भी बेसब्री से इंतजार करते हैं। अभी हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की दोनों ने ही इंस्टाग्राम पर कुछ खास फोटोज शेयर की है। कैटरीना इन दिनों अपने होमटाउन में अपने पति विक्की कौशल के साथ एंजॉय करती दिखाई दी हैं। जहां की फोटोस उन्होंने मस्ती भरे अंदाज में शेयर की है।

होमटाउन की पिक्चर्स

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी होमटाउन की पिक्चर्स को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जिस पर कैप्शन दिया गया है “मेरा घर ही सब कुछ है और यह मेरी सबसे पसंदीदा जगह है”। इस फोटो में विक्की और कैटरीना दोनों ही बेहद खुश नजर आए हैं। वही विक्की कौशल ने भी अपनी पत्नी कैटरीना के साथ सड़क पर चलते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिस पर कैप्शन दिया गया है suger rush…. और इन फोटोस को फैंस का बेहद प्यार मिल रहा है।

डेनिम लुक में नजर

कैटरीना कैफ ने ब्लू कलर की जींस और ग्रीन कलर की शर्ट के ऊपर ग्रे कलर की स्वेटर पहनी है। इसके अलावा विक्की कौशल भी डेनिम लुक में नजर आए हैं। दोनों ने अपने साथ कैप भी ली हुई है। और सड़क पार करते हुए दिखाई दिए हैं। कैटरीना अपने पति के साथ पूरा एंजॉय करती दिखाई दी हैं। वहीं कैटरीना ने अपनी फेवरेट डिश की भी फोटो शेयर की है।

Also Read: Lock up Show: विनर बनते ही मुनव्वर फारुकी ने मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर की फोटो, कौन है ये मिस्ट्री गर्ल

शादी के बाद से कैटरीना और विक्की दोनों हर मौके की अपने फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं। दोनों एक दूसरे के साथ जमकर टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं। साथ ही वे अपने खूबसूरत पलों की फोटो से फैंस के बीच बने रहते हैं। अभी हाल ही में कैटरीना ने विक्की के साथ स्विमिंग पूल में एक फोटो शेयर की थी जिसमें दोनों को प्यार से गले लगाते हुए देखा गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version