बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hritik Roshan)  ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां के साथ बिताए हुए कुछ लम्हे साझा किए। हृतिक रोशन ने बताया कि मदर्स डे पर वह अपनी मां पिंकी को फिल्म दिखाने ले गए थे लेकिन जब वह वहां उन्हें ले गए तो उनकी मां को वहां कुछ खास अच्छा नहीं लगा। हृतिक रोशन ने अपनी मां पिंकी के साथ अपनी तस्वीरें साझा की सुपरस्टार ने बताया कि उनकी मां उन्हें उन्हें योगासन सिखाती हैं उनके साथ योगा करते हैं उनकी योगा टीचर है हृतिक अपनी मां को योगा टीचर बुलाते हैं।

हृतिक ने अपनी मां के साथ योगासन करते हुए तस्वीरें साझा की सुपरस्टार ने ब्लू शर्ट और ग्रे पैंट पहनी और साथ में टोपी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया पिंकी ने ग्रे टीशर्ट और ब्लू डेनिम कैरी किया। योगासन के दौरान दोनों ने काफी इंजॉय किया और साथ में सेल्फी ली। हृतिक रोशन ने अपनी मां पिंकी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि मैं इन पलों को बहुत इंजॉय कर रहा हूं मैं अपनी मां के साथ युवा शंकर के बेहद खुश हूं मैं अपनी मां को फिल्म दिखाने ले गया लेकिन मेरी मां को फिल्म पसंद नहीं आई तो हम लोग योगासन करने लगे मैं योगासन को लेकर बहुत उत्साहित हूं आई लव यू मामा हैप्पी मदर्स डे!

सुपरस्टार की तस्वीरों पर बॉलीवुड सिलेबस ने रिएक्शन दिए। प्रीति जिंटा से लेके दर्शन कुमार जैसे स्टार्स ने हृतिक की तस्वीरों पर अपने हार्ट इमोजी सेंड किए। सभी ने हृतिक की तस्वीरों की काफी तारीफ की और इनके योगासन को लेकर ऑल द बेस्ट कहा!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version