कैटरीना कैफ सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंची है। इन दोनों को एक साथ जाते हुए एयरपोर्ट से तस्वीरें भी सामने आई है। कैटरीना ने नई दिल्ली पहुंच कर अपने गीले बालों में तस्वीरें शेयर की है। जिसे देखने के बाद फैंस मदहोश हो गए हैं। कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें शेयर की है।

कैटरीना कैफ द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उन्होंने कैप्शन भी शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है विंटर सन.. इस पोस्ट में कैटरीना कैफ ने सफेद कलर की टी-शर्ट पहनी है। अपने बालों को गीला किया है जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं। उनकी इस फोटो पर सभी फैंस ने कमेंट किए हैं। फैंस ने उन्हें ब्यूटीफुल, हॉट और फायर जैसे इमोजी कमेंट किए हैं।

इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ अपने बालों को खोला है। जिसमें उनका लोग बेहद ही अच्छा लग रहा है। कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम अकाउंट से इंस्टा स्टोरी शेयर की और स्टोरी में एक खाने की प्लेट की फोटो शेयर की। इस तस्वीर पर कैटरीना ने कैप्शन में खुलासा किया कि यह तोहफा विकी कौशल ने नहीं बल्कि किसी और ने उन्हें वैलेंटाइन डे पर दिया है।

यह भी पढ़े :- सड़क हादसे में पंजाबी एक्टर और गायक दीप सिंधु की मौत

फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली आई कैटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में रीति रिवाज के साथ शादी की थी। उनकी शादी में बॉलीवुड के सिलेब्स और उनके कुछ परिवार वाले शामिल हुए। रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली में टाइगर 3 फिल्म का आखिरी लास्ट आउटडोर शेड्यूल पूरा किया जाएगा। 10, 12 दिनों तक इस फिल्म की शूटिंग की जाएगी। इस फिल्म को तुर्की, रूस और ऑस्ट्रेलिया सहित कई देशों में शूट किया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version