बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल हीरोइन कैटरीना कैफ पहले तो अपनी शादी की वजह से चर्चा में थी लेकिन अब वह अपनी हॉट ऐंड सिजलिंग फोटोस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। कैटरीना की यह तस्वीरें मालदीव्स में ले गई है। तस्वीरों को देखकर यह साफ पता लग रहा है कि कटरीना ने अपने मालदीव ट्रिप पर काम करने के साथ अपना मी टाइम भी खूब एंजॉय किया।

मालदीव की एग्जॉटिक लोकेशन से कटरीना की बिकनी फोटोज ने फैंस को दीवाना बना दिया है। फोटो में ब्लू बिकनी टॉप और मल्टी कलर बिकनी बॉटम में जलवा बिखेरते हुए कैटरीना नजर आ रही है।एक्ट्रेस ने अपने स्टाइलिश बिकनी के साथ व्हाइट शीयर शर्ट भी कैरी किया है। यह शर्ट उनकी बिकनी लोगों को काफी हाईलाइट कर रही है।

ऐक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है। See the day इसके साथ उन्होंने तरह-तरह के दिल की इमोजी भी शेयर की है।

एक्ट्रेस ने अपनी बिकनी बीच लुक के साथ अपने मेकअप को बिल्कुल नेचुरल रखा है। न्यूड लिपस्टिक और मस्कारा में कटरीना काफी फ्रेश और वाइब्रेंट लग रही है। एक्ट्रेस ने अपने हेयर स्टाइल को भी ओपन मेसी लुक दिया है, जो उनकी बीच वियर के साथ काफी मैच कर रहा है।

आपको बता देंगे कैटरीना कैफ बिकनी को पहनकर लोगों का दिल लूट रही है उसकी कीमत भी बेहद ज्यादा है। इस बिकनी का प्राइस ₹10,900 है।

कैटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास काफी सारी फिल्में है। एक्ट्रेस जल्दी ही टाइगर 3, मेरी क्रिसमस और जी ले जरा में दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स की मानी जाए तो टाइगर 3 की ज्यादातर सींस की भी शूटिंग पूरी हो चुकी है।

आपको बता दें कि कटरीना और विकी ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी। शादी में से चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे। अभी हाल ही में कैटरीना विकी कौशल से मिलने और इंदौर भी गई थी। इंदौर में शूटिंग चल रही है। दोनों कपल्स ने अपनी पहल इंदौर में ही मनाई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version