KBC 14: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन एक शानदार एक्टर के साथ-साथ एक बेहतरीन होस्ट भी है। वो कई सालों से शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ होस्ट कर रहे हैं, जिसमें वो कंटेस्टेंट से हंसी मजाक करते भी नजर आते है। साथ ही, अमिताभ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों को भी शेयर करते दिखाई देते है, जिसे सुनकर कंटेस्टेंट के साथ दर्शकों भी इमोशनल हो जाते है और कभी उनके बातें सुनकर हंसी भी आ जाती है। हालिया एपिसोड में उन्होंने अपने स्कूल के दिनों का एक किस्सा बताते नजर आए।  

अमिताभ ने शेयर की स्कूल की दिनों की बातें

इन दिनों बिग बी सोनी टीवी का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन को होस्ट कर रहे हे। हाल ही के एपिसोड में एक कंटेस्टेंट की रिपोर्ट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई गई है, जिसमें वो अपनी छोटी हाइट से नफरत करती है। इसके बाद अमिताभ कंटेस्टेंट से पूछते है कि क्यों आपको छोटी हाइट से नफरत है। इस पर कंटेस्टेंट कहती है कि वो अपनी कक्षा में सबसे छोटी हाइट की है। इसके बाद अमिताभ अपने स्कूलों के दिनों का एक किस्सा सबको बताते है कि उन्हें लंबी हाइट की वजह स्कूल में परेशानी होती थी। उन्होंने कहा कि,”हमारे स्कूल में बॉक्सिंग अनिवार्य थी और मेरी हाइट लंबी थी, जिसकी वजह से मुझे सीनियर्स की लिस्ट में डाल दिया गया और मुझे खूब मार पड़ती थी”।  गौरतलब है कि अमिताभ की हाइट 6.25 फीट है। वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे लंबी हाइट के एक्टर है। वही उनकी हाइट पर गाना भी बन चुका है।  

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें    

कंटेस्टेंट को फटकार लगाते नजर आए अमिताभ

बता दें कि अमिताभ कंटेस्टेंट से दूसरा सवाल पूछते है। इसी दौरान वो कंटेस्टेंट को फोन ज्यादा इस्तेमाल करने की आदत को लेकर फटकार लगाते नजर आते हैं। उन्होंने कहा कि बच्चों को फोन से दूर रहना चाहिए और कम से कम इस्तेमाल कर चाहिए। बता दें कि कंटेस्टेंट 6 लाख 20 हजार रुपये जीत पाई और उन्होंने 12 लाख 40 हजार के सवाल पर गेम को क्विट कर दिया।   

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version