रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति हर किसी का फेवरेट है जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन यानी के KBC14 शुरू होने वाला है। शो के होस्ट महानायक अमिताभ बच्चन होते हैं तो ऐसे में मजा और भी दोगुना हो जाता है ।अब सीजन शुरू हुआ नहीं है लेकिन इससे पहले ही KBC 14 लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। शो के सेट से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर काफी तहलका मचा रहा है। फैंस इसे देखकर खूब एक्साइटेड है।

लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा रहा है कि बिग बी एक बार फिर से हॉट सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं। उनके सामने एक महिला कंटेस्टेंट बैठी नजर आती है। वीडियो में अमिताभ बच्चन एक गुड्डी नाम की महिला कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछ रहे हैं। बिग बी पूछते हैं कि इनमें से किस के पास जीपीएस तकनीक है? ऑप्शन A टाइपराइटर… ऑप्शन B टेलीविजन… ऑप्शन C सेटेलाइट… ऑप्शन D… 2000 का नोट ।

महिला भी सवाल सुनती हैं और लपक से जवाब में विकल्प D 2000 का नोट चुन लेती हैं। जिसके बाद हमेशा की तरह अमिताभ बच्चन जवाब के सही या गलत होने वाले प्रोसेस से गुजरते हैं। अमिताभ बच्चन कहते कहते हैं कि आपका जवाब गलत है इस पर वह महिला कहती हैं कि यह गलत हो ही नहीं सकता। क्योंकि मैंने यह समाचार चैनल पर देखा है। फिर बिग बी जवाब देते हुए कहते हैं कि नहीं नहीं हो सकता है उनकी गलती हो, लेकिन नुकसान तो आपका हो गया ना।फिर अमिताभ आगे कहते हैं ज्ञान मिले तो बटोर लो, लेकिन पहले टटोलो।

बता दें कि शो का यह प्रोमो सोनी चैनल ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।इस वीडियो को शेय़र करते हुए मेकर्स ने कैप्शन ने लिखा है – हम सभी ऐसे एक आदमी को जरूर जानते हैं जो ऐसी असत्यापित सनसनीखेज खबर सुनता है! कमेंट में उन्हें टैग करें और उन्हें बताएं कि ज्ञान जहां से मिले बटोर लो, लेकिन पहले टटोल लो।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/bhojpuri-hot-photo-these-pictures-of-bhojpuri-queen-namrata-malla-have-raised-the-mercury-of-the-internet-fans-were-injured-after-seeing-the-post/131751/

केबीसी सीजन 14 का यह प्रोमो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग इस पर खूब मजे भी ले रहे हैं।कमेंट सेक्शन में कमेंट की बरसात हो गई है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा भाई अब तो मोदी पर से विश्वास उठ गया।एक ने चुटकी लेते हुए लिखा अब्बा नहीं मानेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version