कन्नड़ सिनेमा की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ बहु बहुप्रतिक्षित फिल्मों में शामिल है। यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म ‘केजीएफ’ ने एक अच्छा रिकॉर्ड बनाया था। अब उसका दूसरा पार्ट भी रिलीज होने से पहले ही सफलता के कगार नजर आ रहा है। ‘केजीएफ’ फिल्म ने लगभग 250 करोड़ का बिजनेस किया। पहले पार्ट की सफलता को देखने के बाद लोग इसके दूसरे पार्ट को देखने के लिए बेसब्र हैं।

यूनाइटेड किंगडम में बनाया रिकॉर्ड

साउथ के सुपरस्टार यश की आने वाली फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2 ने यूनाइटेड किंगडम में एक रिकॉर्ड कायम कर लिया है। यूनाइटेड किंगडम में संजय दत्त और यश की लड़ाई देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फैंस ने फिल्म को देखने के लिए पहले सेअपनी टिकट बुक कर ली हैं। आरटीएफ फिल्म्स ने एक ट्वीट पोस्ट करते हुए फिल्म की एडवांस बुकिंग से टूटे रिकॉर्ड की जानकारी साझा की है। ट्वीट में लिखा है कि ” केजीएफ ने भारतीय फिल्मों के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और टिकट बिक्री शुरू होने के 12 घंटे बाद ही 5000 से अधिक टिकट बिकने का एक नया रिकॉर्ड बनाया है।”

14 अप्रैल को होगी रिलीज

‘केजीएफ चैप्टर 2’ फिल्म 2020 में रिलीज हुई थी लेकिन कोरोनावायरस के चलते इसको टाल दिया गया। महामारी के बाद अब लोगों ने घरों से बाहर निकलना शुरु कर दिया है। एक बार फिर में मुलाकात, जश्न और जज्बात का सिलसिला जारी हो चुका है। 14 अप्रैल को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर से भी पर्दा उठा दिया है। इस फिल्म को 14 अप्रैल को कन्नड़ के साथ साथ हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज किया जाएगा।

दर्शको का मिल रहा खूब प्यार

इस फिल्म की स्टार कास्ट टीम 1 अप्रैल को दिल्ली में आई थी। दिल्ली प्रवास के दौरान फिल्म के सितारे यश, संजय दत्त और रवीना टंडन मौजूद रही। इस फिल्म में बॉलीवुड के खलनायक यानी दमदार एक्टर संजय दत्त को दर्शकों का दोगुना प्यार मिल रहा है। सुपर स्टार यश एक बार फिर रॉकी भाई बनकर देश में छाने के लिए तैयार है। चैप्टर टू में यश का मुकाबला गरुड़ा के खूंखार भाई अधीरा से होने वाला है।

यह भी पढ़े : Bhojpuri एक्ट्रेस रानी चटर्जी का जिम में वर्कआउट सेशन हुआ वायरल, फैंस लुटा रहे जम कर प्यार

विलेन के रोल में संजय दत्त

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस इसको बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। बता दे कि संजय दत्त इस फिल्म में लीड विलेन के रोल में नजर आएंगे। ट्रेलर लॉन्च पर अपने इस रोल के बारे में बात करते हुए संजय दत्त ने कहा कि वह अपने स्वास्थ्य के लिए डरे हुए थे क्योंकि संजय दत्त इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कैंसर की जंग से लड़ रहे थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version