कंगना रनौत के लॉकअप में मची उथल-पुथल के बीच शो के 1 कंटेंस्टेंट ने वापसी की है। इस शो की होस्ट कंगना रनौत से पंगा लेने के बाद उस प्रतिभागी को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। लेकिन अब उसकी दोबारा एंट्री हुई है। सायशा शिंदे ने दोबारा से लॉकअप शो में एंट्री की है। आल्ट बालाजी ने अपने इंस्टाग्राम पर एपिसोड का प्रोमो जारी किया जिसमें कंगना अंजलि को एक टेप रिकॉर्डर देती है।

सायशा शिंदे की हुई एंट्री

कंगना रनौत अंजलि को रिकॉर्डर को प्ले कर सबको सुनाने को कहती है। जब अंजलि उसे प्ले करती है तभी लाल सूट में सायशा की डांस करते हुए एंट्री हो जाती है। सायशा की स्माइल को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपनी वापसी पर कितनी ज्यादा खुश है। उनको देखकर बाकी के कंटेस्टेंट्स भी भावुक हो जाते हैं। बता दे कि वीकेंड एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ था जिस कारण सायशा शिंदे को शो से बाहर कर दिया गया।

वीकेंड एपिसोड में हुआ कुछ ऐसा

वीकेंड एपिसोड के दौरान कंगना रनौत ने करणवीर और सायशा शिंदे को सवालों के घेरे में खड़ा किया और सायशा को जेल में किए बर्ताव के चलते और बात-बात पर गाली देने वाली आदत पर खूब लताड़ा। ऐसे में कंगना को अनसुना कर रहीं सायशा का भी आपा फूट पड़ा और उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि ‘हर बात रखने का एक तरीका होता है और आपका तरीका ठीक नहीं है। अगर आप चाहती हैं कि मैं आपसे माफी मांग लूं तो मैं ऐसा बिल्कुल भी नहीं कर पाऊंगी। क्योंकि मुझे लगता है कि मैं गलत नहीं हूं।

यह भी पढ़े : Bhojpuri एक्ट्रेस रानी चटर्जी का जिम में वर्कआउट सेशन हुआ वायरल, फैंस लुटा रहे जम कर प्यार

सायशा को किया था शो से बाहर

सायशा शिंदे की बातों को सुनकर कंगना रनौत अपना आपा खो बैठती हैं और ज़ोरजोर से चिल्लाने लगती हैं। गुस्से में कंगना सायशा से कहती हैं कि ‘पचासों लोग हैं जो यहां आना चाहते हैं, अगर आप चाहें तो आप शो से निकल सकती हैं। इसके जवाब में सायशा फिर एक बार पलटवार करते हुए कंगना को कहती हैं कि ‘आप उन लोगों को यहां लाए। इसके बाद दोनों के बीच तकरार के बाद कंगना सयाशा को शो से Get Lost कर देती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version