हाल ही में आई KGF 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म को ताबड़तोड़ पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा हुआ है जहां देखो वहां बस केजीएफ 2 की ही चर्चा है। फिल्म के सितारे यश, श्रीनिधि, संजय दत्त समेत सभी सितारों की तारीफ की जा रही है। सभी के किरदार अपने आप में लाजवाब है। रियलिटी शो बिग बॉस फेम शहनाज़ कौर गिल ने केजीएफ 2 फिल्म को लेकर काफी तारीफ की है।

शहनाज़ गिल अपने आपको इस फिल्म की तारीफ करने से रोक नहीं पा रही है। वह भी kgf2 की तारीफ पर तारीफ कर रही है। बातों बातों में शहनाज कौर गिल ने कुछ ऐसा कह दिया जिस पर इस फिल्म के स्टार यश और श्रीनिधि ने भी अपना रिएक्शन  दिया है। 

शहनाज गिल ने अपन ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस फिल्म की काफी तारीफ की है। शहनाज गिल एक्साइटमेंट में आकर कुछ ऐसा बोल दिया जिसने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच एक ट्विस्ट ला दिया। इस फिल्म को देखने के बाद शहनाज कौर गिल ने बड़ा ही कमाल का कमेंट किया। शहनाज गिल ने कमेंट बॉक्स में लिखा, मुबारक हो ! आप सभी को प्यार! फिल्म की सफलता के लिए बहुत-बहुत बधाई! वॉयलेंस बहुत पसंद आई! यश और श्रीनिधि का काम बहुत अच्छा लगा। शहनाज ने आगे लिखा है रवीना टंडन, संजय दत्त और प्रशांत नील का काम बहुत अच्छा लगा KGF 2 को सलाम ! शहनाज कौर गिल के इस कमेंट पर यश और श्रीनिधि ने रिप्लाई किया बहुत-बहुत शुक्रिया आपका। शहनाज कौर गिल ने इसके बदले में लिखा कि शुक्रिया की क्या जरूरत है इतना तो आपके लिए बनता ही है यह तो आपका हक है। आखिरकार आपने रॉकी भाई के लिए इतनी सारी गोलियां खाई। हम सबको आपकी परफॉर्मेंस बहुत अच्छी लगी। 

शहनाज के kgf2 के लिए ट्वीट पर प्रियंका भट्ट ने कमेंट किया है। शहनाज़ इतना ज्यादा तुम्हें नहीं कहना चाहिए था। शहनाज़ ने इसके बदले में सॉरी बोला। शहनाज़ ने कहा कि सॉरी हमने इतना सोचा नहीं था। शहनाज कौर गिल के माफी मांगने के बाद फिल्म स्टार श्रीनिधि ने कमेंट किया हमें खुशी है कि आप लोगों को हमारी यह फिल्म बहुत पसंद आई और बता दूं कि यह फिल्म अभी 14 अप्रैल को ही रिलीज हुई है अभी इसको आए हुए ज्यादा वक्त नहीं हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version