Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी का रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इस शो के हर सीजन को दर्शक पसंद किया जाता है, दर्शकों को हर सीजन में नया नया मनोरंजन का तड़का देखने को मिलता है। वहीं, जल्दी शो में नया अत्याचार हफ्ता शुरू होने वाला हैं, जिसमें ऐसे-ऐसे स्टंट कंटेस्टेंट्स को करना पड़ेगा, जिसे करने से उनकी हालात खराब हो जाएगी। अब शो के नया प्रोमो सामने आया है, जिसे देखकर सभी के रोंगटे खड़े हो गए हैं।

शो का नया प्रोमो वीडियो आया सामने

खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन का नया प्रोमो कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। वीडियो में दिख रहा है कि कंटेस्टेंट्स अपने-अपने कैप में आराम से शो रहे हैं। इसी बीच साउथ अफ्रीका के आदिवासी डांस करते कैंप के आगे नाचने लगते हैं, जिसके बाद कंटेस्टेंट भी कैंप से बाहर आकर उनके साथ डांस करना शुरु कर देते हैं। वहीं ये खुशी का पल जल्द में बुरा वक्त में बदल जाता हैं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: अंग्रेजी गाने पर देसी भाभी के सेक्सी डांस ने शकीरा को किया फेल, देखें हॉट वीडियो

आदिवासी ने सभी कंटेस्टेंट्स को गड्ढे में धकेला

वीडियो मे देख रहा है कि आदिवासी कंटेस्टेंट्स को पकड़कर दूसरी जगह पर लेकर जाते हैं। वहीं सभी को गड्ढे में धकेल देते हैं और वे सिर को छोड़कर पूरे शरीर को जमीन के अंदर डाल देते हैं। वहीं, सिर को शीशे के बने ग्लास के कवर से ढक दिया जाता है और उसमें कीड़े-मकोड़े ऊपर से डाल दिया जाता हैं। इसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स डर जाते हैं और रोना शुरू करते हैं। ये एपिसोड को 16 जुलाई को 2022 को टेलिकास्ट किया जाएगा। अब देखने होगा कि कौन-कौन इस स्टंट को पूरा करता है।

ये भी पढ़ें: Neha Dhupia: मिस इंडिया जीतने के 20 साल पूरे होने पर लिखा इमोशनल नोट, पढ़कर हो जाएंगे इमोशनल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version