Vir Das: वीर दास कुछ समय पहले पांच घंटे तक एयर इंडिया की एक फ्लाइट में फंसे रहे, और जैसी कि उम्मीद थी, कर्मचारियों के साथ बहस करने वाले यात्रियों के साथ अफरा-तफरी मच गई। वीर ने अपने अनुभव का दस्तावेजीकरण करने के चार घंटे के इंतजार के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर इसे अपना मजाकिया अंदाज दिया। अन्य ट्विटर यूजर्स ने भी इससे संबंधित और उड़ानों में देरी के अपने अनुभव साझा किए।

ट्वीट किया

ट्विटर थ्रेड में अपनी पहली पोस्ट में, वीर ने खुलासा किया कि वह दिल्ली में एयर इंडिया की फ्लाइट में चार घंटे से बैठा है क्योंकि लेह में खराब मौसम के कारण इसमें देरी हो रही है। जब यात्रियों को पता चला कि अन्य उड़ानें उतर चुकी हैं तो चीजें और भी खराब हो गईं।

वीर ने लिखा, ‘एयर इंडिया के कर्मचारियों ने दावा किया कि अन्य उड़ानें रद्द कर दी गईं। अन्य सभी उड़ानें उतर चुकी हैं। @airindiain। यात्रियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया है। मनोरंजन समय, अब दोस्तों लेह में अपने लोगों को बुला रहे हैं जो उन्हें बता रहे हैं कि मौसम साफ है। कप्तान कॉकपिट से बाहर नहीं आ रहा है। केबिन क्रू अंदर चला गया है। हम सभी 50 लोग विमान के सामने खड़े हैं। हल्दीराम के खुलने का इंतजार कर रहे भूखे दोस्तों की तरह।”

एयर इंडिया अन्य एयरलाइनों की तुलना में सुरक्षित

कॉमेडियन ने कहा, “अब गरीब चालक दल नाराज यात्रियों को बता रहा है कि एयर इंडिया अन्य एयरलाइनों की तुलना में सुरक्षित है, यही वजह है कि वे उड़ान नहीं भर सकते हैं और उच्च सुरक्षा मानक रखते हैं। कुछ दोस्तों ने कॉर्पोरेट नीति और प्रबंधन शब्दजाल में लॉन्च किया है। कप्तान कॉकपिट से बात करने की कोशिश कर रहा है। अब हम पहुँच गए हैं “सर मौसम जमीन पर नहीं है, मौसम हवा में है।” उन्होंने खुलासा किया कि एक यात्री ने एक घिनौनी धमकी तक का सहारा लिया और कहा, “मैं गृह मंत्री को लिखूंगा।”

यात्रियों ने चिल्लाना शुरू किया

एक अन्य अपडेट में, वीर ने साझा किया कि यात्रियों ने चिल्लाना शुरू कर दिया है, जबकि एयर इंडिया के प्रबंधक उन्हें वापस जाने के लिए कह रहे हैं ताकि वे उड़ान भर सकें। उन्होंने कहा, “कप्तान और चालक दल बदल गए। मुझे लगा जैसे हम एक साथ बहुत कुछ कर चुके हैं। उनका भला चाहते हैं। अब माइक पर एक युवा कप्तान है। आइए आशा करते हैं कि वह तेजी से गाड़ी चलाएगा। ”

थम्स-अप

वीर ने अपना धागा शुरू करने के लगभग एक घंटे बाद आखिरकार उड़ान भरी। उन्होंने अपनी सीट से एक थम्स-अप इमोजी दिखाते हुए एक सेल्फी साझा की, और चुटकी ली, “विमान चल रहा है! मैं बहुत खुश हूं कि मैं रो सका। मैं बस, मेरी टी-शर्ट वैसे भी पसीने से लथपथ है। हो सकता है कि मेरे आंसू मेरे पसीने से भी ज्यादा ठंडे हों और मेरे शरीर का तापमान कम कर दें।” उनके ट्वीट का जवाब देते हुए, अन्य ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने इसी तरह के अनुभवों की कहानियों को साझा किया, जबकि कुछ ने वीर की इस मज़ाक के लिए सराहना की। एक ने ट्वीट किया, “इस सप्ताह मैंने पढ़ा यह सबसे मजेदार ट्विटर थ्रेड है। शानदार सप्ताहांत की शुभकामना।”

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: अंग्रेजी गाने पर देसी भाभी के सेक्सी डांस ने शकीरा को किया फेल, देखें हॉट वीडियो

वर्कफ्रंट

वीर दास को आखिरी बार हॉलीवुड फिल्म द बबल में देखा गया था, जो 25 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। जुड अपाटो द्वारा निर्देशित कॉमेडी फिल्म में करेन गिलन, कीगन-माइकल की और आइरिस अपाटो भी थे।

ये भी पढ़ें: Neha Dhupia: मिस इंडिया जीतने के 20 साल पूरे होने पर लिखा इमोशनल नोट, पढ़कर हो जाएंगे इमोशनल

Share.
Exit mobile version