रोहित शेट्टी का सेलिब्रिटी-एडवेंचर शो खतरों के खिलाड़ी जल्द ही अपना 12वां सीजन लेकर आ रहा है। खतरों के खिलाड़ी 11 की सफलता के बाद, निर्माताओं ने भारतीय टेलीविजन उद्योग के कुछ लोकप्रिय लेकिन मनोरंजक चेहरों से संपर्क करके आगामी सीजन को लोकप्रिय बनाने की तैयारी शुरू कर दी है। बिग बॉस 15 फेम प्रतीक सहजपाल और राजीव अदतिया के रोहित शेट्टी शो में हिस्सा लेने की उम्मीद है और अब, लोकप्रिय हस्तियों के कुछ और नाम हैं। आप निश्चित रूप से उनके नाम जानने के बाद उत्साहित होंगे।

शिवांगी जोशी
हर बार की तरह ये शो इस बार भी साउथ अफ्रीका में शूट किया जाएगा। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का रोल निभाने वाली शिवांगी जोशी इस बार इस शो में नजर आएंगी। खबर तो ये भी है कि इस शो में आने के लिए मेकर्स इस टीवी एक्ट्रेस को मुंह मांगी रकम देने को तैयार हैं। यहां तक कि ये शो की सबसे मंहगी एक्ट्रेस हो सकती हैं।

पारस छाबड़ा
‘बिग बॉस सीजन 13’ में धमाल मचाने वाले पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) भी इस सीजन में इस शो का हिस्सा हो सकते हैं।

आरती सिंह
आरती सिंह इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आरती सिंह भी ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ का हिस्सा हो सकती हैं। खास बात ये है कि आरती लंबे वक्त से टीवी सीरियल्स से गायब हैं।

प्रतीक सेहजपाल
‘बिग बॉस ओटीटी’ और ‘बिग बॉस सीजन 15’ में धमाल मचाने वाले प्रतीक सेहजपाल भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं। प्रतीक हाल ही में निक्की तंबोली संग ‘खतरा खतरा खतरा’ शो में नजर आए थे।

यह भी पढ़े: रणबीर कपूर की चाची रीमा जैन ने उनकी, आलिया भट्ट की अप्रैल में शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी

पवित्रा पुनिया
एजाज खान को डेट कर रहीं टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया भी इस शो में एंट्री ले सकती हैं। पवित्रा का नाम लंबे वक्त से इस शो को लेकर जोड़ा जा रहा है।

तुषार कालिया
‘डांस दीवाने’ शो जज कर चुके और मशहूर कोरियोग्राफर तुषार कालिया इस साल ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ में नजर आ सकते हैं। खास बात है कि तुषार ने हाल ही में अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड संग सगाई की है।

एरिका फर्नांडिस
खबरों की मानें तो इस बार इस रियलिटी शो का हिस्सा एरिका फर्नांडिस भी बनेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने एरिका के नाम पर मुहर लगा दी है।

राजीव अदातिया
‘बिग बॉस ओटीटी’ और ‘बिग बॉस सीजन 15’ में नजर आ चुके राजीव अदातिया भी रोहित शेट्टी के इस शो का हिस्सा हो सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version