बॉलिवुड एक्टर्स जिस हिसाब से परदे पर पसीना बहाते हैं उसी हिसाब की उनकी रियल लाइफ होती है।बॉलीवुड एक्टर रीयल लाइफ में बहुत ही लग्जरी लाइफ जीते हैं। उनकी इस लग्जरी लाइफ स्टाइल में ब्रांडेड कपड़े से लेकर आलीशान बंगलों और लंबी कार तो है ही लेकिन कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं जिसका खुदका प्राइवेट जेट भी है। तो चलिए हम आपको उन सभी स्टार्स के बारे में बताते हैं जिनके पास खुद का प्राइवेट जेट है।

शाहरुख खान

इस लिस्ट में जो सबसे पहले नंबर पे हैं वो हैं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान। शाहरुख अक्सर फिल्म की शूटिंग या फैमिली सहित छुट्टियां मनाने अपने प्राइवेट जेट से जाते हैं।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के मेगा स्टार अमिताभ बच्चन न केवल अपनी अदाकारी बल्कि अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं। बिग बी अक्सर अपनी फैमिली के साथ प्रोवेट जेट से सफर करते हुए पाए जाते हैं।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार भी खुद के प्राइवेट जेट से सफर करते हैं। वो अक्सर अपने जेट से ही फिल्मों की शूटिंग या फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने के लिए जाते हैं।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पास भी अपनी खुद की प्राइवेट जेट है। जिससे वो अक्सर अपने पति और परिवार के साथ छुट्टियां बिताने जाया करती हैं। शिल्पा के पति राज कुंद्रा मशहूर बिजनेसमैन हैं।

अजय देवगन

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के पास भी खुद का एक प्राइवेट जेट है रिपोर्ट के अनुसार अजय के पास होकर 800 नाम का पर्यायवाची प्लेन है ।

सलमान खान

बॉलीवुड के दीगज्जों में शुमार सलमान खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है।सलमान खान के पास भी खुद का प्राइवेट जेट है।

सनी लियोनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के पास भी खुद का प्राइवेट जेट है, जिसमें एक्ट्रेस अक्सर अपनी फैमिली के साथ भारत से अमेरिका और अमेरिका से भारत अक्सर ट्रैवल करती रहती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version