Khatron ke Khiladi 12: स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ में तुषार कालिया ने ट्रॉफी जीत ली हैं। शो का यह सीजन काफी रोमांचक और सुपरहिट रहा है। इसमें सभी कंटेस्टेंट्स ने अपना अच्छा खेल दिखाया और खासकर तुषार कालिया टिकट-टू-फिलाने में पहुंचने के बाद अब इस शो के विनर भी बन गए हैं। कोरियोग्राफर तुषार कालिया के बारे में कुछ दिलचस्प बातें सामने आई हैं। आइए जानते हैं कि तुषार कालिया इंडस्ट्री में आने से क्यों कतराते थे।

ट्रॉफी के साथ शेयर की फोटो

शो का विनर बनने के बाद तुषार ने अपनी इंस्टाग्राम पर ट्रॉफी को किस करते हुए एक तस्वीर शेयर की है और सभी फैंस को शुक्रिया कहा है। चंडीगढ़ के रहने वाले तुषार कालिया इस समय 36 साल के हैं। उनका जन्म 6 मार्च 1986 को हुआ था। उनकी मां एक कथक डांसर और कोरियोग्राफर हैं। एक बार तुषार ने बताया था कि वे डांस नहीं करना चाहते। लेकिन अपनी मां की जिद की वजह से उन्होंने डांस किया। तुषार ने बताया था कि उनका एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने का कोई भी प्लान नहीं था लेकिन अपनी मां की वजह से इंडस्ट्री का हिस्सा बन गए।

कई बार ठुकराया था ऑफर

तुषार कालिया एक कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ डांसर मॉडल और स्टेज डायरेक्टर भी है उन्होंने कथक डांस सीखा था लेकिन उसे करने में काफी हिचकी चाहते थे। उनको ऐसा लगता था कि यह कथक डांस लड़कियां ज्यादा अच्छा कर सकती हैं। अपनी मां की ख्वाहिश की वजह से तुषार कालिया ने ‘झलक दिखला जा’ को रिजेक्ट करने के बाद उन्होंने सीजन 6 और 7 में कोरियोग्राफर बनने का ऑफर एक्सेप्ट किया था और यहीं से उनकी किस्मत चमक गई थी।

Also Read: Poonam Pandey Net Worth: सिर्फ कंट्रोवर्सी में ही नहीं कमाई में भी पूनम पांडे कर रही हैं कमाल, जीती हैं लग्जरी लाइफस्टाइल

शो के विनर रहे तुषार

अपनी प्रॉपर्टी के कारण तुषार कालिया को कई बार ‘खतरो के खिलाडी’ से भी ऑफर मिल चुका था। लेकिन पसंद होते हुए भी उन्होंने शो को रिजेक्ट करना पड़ जाता था। डांस शो में वह 3 बार इस ऑफर को ठुकरा चुके थे। क्योंकि दोनों एक ही समय पर आता था। अब शो का विनर बनने के बाद तुषार कालिया को एक चमचमाती ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपए का चेक मिला है। इसके साथ एक चमचमाती स्विफ्ट कार भी मिली है।

Also Read: Pakistani Actress: पाकिस्तानी की आलिया भट्ट हैं युमना जैदी, खूबसूरती देख दिल हार जाते हैं लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version