Bhojpuri sexy Video: भोजपुरी गानों के सुपर स्टार कहे जानें वाले खेसारी लाल यादव का जब भी कोई नया गाना आता है तो वह आग लगा देता है। खेसारी की फैन फोलोविंग लगातार बढ़ते जा रहे हैं। खेसारी लाल यादव किसी भी एक्ट्रेस के साथ गजब की कैमिस्ट्री बैठाने में कामयाब हो जाते हैं। ऐसा ही एक बेहद शानदार Bhojpuri गाना उनका जमकर वायरल हो रहा है। जिसने मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर आग लगा दी खेसारी लाल यादव अपने नए गाने में नई एक्ट्रेस के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।ये नई जोड़ी को एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो गई है।आपको बता दें, कजरा गाने की इस एक्ट्रेस के बारे में कुछ पता नहीं चला है। कजरा’ रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने के वीडियो ने लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव ‘पुष्पा’ के अल्लू अर्जुन के अवतार में नजर आ रहे हैं। इस गाने को खेसारी लाल ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गया है। गाना तेजी से वायरल हो रहा है।

जिस पर आम और खास सभी झूमते हुए नजर आ रहे हैं। गानें में है। खेसारी और नई एक्ट्रेस की गजब की जोड़ी फैंस को मदहोश कर रही है। दोनों की जबरदस्त डांस और ऑनस्क्रीन जोड़ी खूब पसंद की जा रही है। रिलीज के बाद से ही वायरल हो रहा इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं और लगातार ये व्यूज बढ़ते जा रहे हैं। फैंस इस गानें को खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें, इस गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। इस गाने को कंपोज शुभम तिवारी ने किया है। वहीं वीडियो को आर्यन देव ने डायरेक्ट किया है। इस वीडियो को अशोक सम्राट ने कोरियोग्राफ किया है। कजरा’ के वीडियो को आप अन्नपूर्णा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। गाने में खेसारी लाल यादव एक्ट्रेस को देख बेकाबू हो रहे हैं। वीडियो में दोनों रोमांस कर रहे हैं। इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। भोजपुरी नई एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड स्टेप से फैंस के पसीनें छुड़ा दिए हैं। उनकी अदाओं को देखकर फैंस आहें भरने लगे हैं। वहीं खेसारी खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version