Kiara Advani Airport Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी करियर की पीक पर हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर लोकप्रियता बटोरी हैं। वो सिर्फ फैंस की नहीं, बल्कि प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की पहली पसंद हैं। इस वक्त उनके पास कई फिल्में हाथ में हैं। हाल ही में, उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ और ‘जुग जुग जियो’ को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। इस समय कियारा अपने नए प्रोजेक्ट में बिजी हो चुकी हैं। हाल ही में, उनका एक एयरपोर्ट का वीडियो वायरल हो रहा है।

चाहने वालों के संग रूबरू होती रहती हैं कियारा

कियारा अपनी एक्टिंग के साथ अपनी हॉटनेस तस्वीरों और वीडियोज के कारण सुर्खियों में रहती हैं। हर दिन कियारा का नया अवतार देखने को मिलता हैं। कियारा अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया खूब इस्तेमाल करती हैं। एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। एक्ट्रेस का फिर एक बार नया लुक देखने को मिला हैं।

एयरपोर्ट पर दिखीं कियारा

कियारा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, जहां की उनका वीडियो वायरल हो रही है, वीडियो में वो गाड़ी से उतरते हुए कैमरे को देखकर कातिलाना पोज देती नजर आ रही है। वहीं कियारा ब्लैक टॉप और व्हाइट कलर की पैंट में दिखाई दी। उन्होंने अपने बाल पीछे बंध हुए हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। साथ ही, एक्ट्रेस ड्रेस मैचिंग शूज पेयर की हुई हैं। कियारा के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया हैं। तीन घंटे के अंदर इस वीडियो पर 18 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Makeup Marke Devghar Jana Jaruri Nahi Hai Song : शिल्पी राज के नए गाने ने आते ही मचा दी तबाही

कियारा के वर्क-फ्रंट

कियारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वो फिल्म ‘मिस्टर लीला’, और ‘आसी 15’ में अपनी एक्टिंग का जादू बिखरेंगी।  

ये भी पढ़ें:Bhabhi Sexy Video:  भोजपुरी गाने पर नेपाली भाभी ने हॉटनेस का लगाया तड़का, देखने वालो का सूखा गला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version