Kiara Advani Birthday: फिल्म ”शेरशाह” से एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी एक्टिंग का जादू पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर बिखेर दिया है। फिल्म में की गई एक्टिंग से दोनों ने पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना लिया था। यही नहीं फैंस को इन दोनों की केमिस्ट्री इतनी अच्छी लगी की उन्होंने दोनों के नाम का एक हैशटैग “Sidiara” तक बना डाला। कियारा और सिद्धार्थ को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है ऐसे में आज शेरशाह गर्ल कियारा आडवाणी का 30वां जन्मदिन है जिसे सेलिब्रेट करने के लिए कियारा दुबई गई और खबरों की माने तो कियारा दुबई में अकेली नहीं बल्कि सिद्धार्थ भी साथ पहुंची हैं।

सिद्धार्थ संग दुबई पहुंची कियारा

खबरों के मुताबिक, एक्ट्रेस कियारा दुबई में अपना जन्मदिन बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं। हालांकि दोनों ने ही सोशल मीडिया पर कोई तसवीरें साझा नहीं की। लेकिन कियारा आडवाणी को उनके जन्मदिन की शुभकामनाए देने पहुंचे फैंस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसी फोटो डाली जिससे पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मच गया।

ये भी पढ़े: Aamir Khan ने Salman की मैच्योरिटी पर उठाए थे सवाल, जानिये जिगरी दोस्तों में क्यों पड़ी दरार

फोटोज हुई वायरल

फोटोज में फैंस के साथ सिद्धार्थ और कियारा एक ही लोकेशन पर पोज मारते नजर आए। हालांकि कियारा और सिद्धार्थ फोटो में साथ नजर नहीं आए लेकिन फैंस का यह कहना है कि ये दोनों फोटो एक ही टाइम पर एक ही लोकेशन पर ली गई है।

एक ही व्यू में आएं नजर

जहां कियारा आडवाणी फोटो में ब्लैक ड्रेस में नजर आई तो वही सिद्धार्थ डेनिम जैकेट के कैज़ुअल लुक में दिखे। लेकिन गौर करने वाली बात यह की दोनों के पीछे का व्यू एकदम सेम है। यही नहीं सिद्धार्थ-कियारा की एक और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमे वो अपने फैंस के साथ फोटो क्लिक करवा रहे हैं उस फोटो में भी वो दोनों एक साथ नजर नहीं आए लेकिन व्यू और फैंस के कपड़े दोनों फोटो में वही हैं।

चुप्पी साधे आते हैं नजर

दोनों ही स्टार्स आज बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही उचाईयों को छू रहे है और दोनों ही खुलकर अपने प्रोफेशनल लाइफ की बात किया करते है लेकिन जब भी पर्सनल लाइफ की बात आती है तो दोनों ही उस परिस्थित से भागते नजर आते हैं। भले ही दोनों स्टार्स एक दूसरे के रिलेशनशिप पर चुप्पी साधे हुए हैं लेकिन अक्सर दोनों को हर एक इवेंट,पार्टी और वेकेशन पर साथ ही देखा जाता है।

अनन्या पांडेय ने किया खुलासा

हाल ही में “कॉफी विथ करण” में पहुंची एक्ट्रेस अनन्या पांडेय ने भी इशारों इशारों में दोनों के रिलेशनशिप की खबरों पर माहोर लगाई। दरअसल, करण ने कियारा के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में अनन्या से पूछा तो उन्होंने सिद्धार्थ और उनके गाने का नाम लेते हुए कहा- ‘उनकी रातां काफी लंबियां हैं.’ जिसके बाद करण पूछते हैं उनका ‘रांझा’ कौन है. इस सवाल के जवाब को कंप्लीट करते हुए करण ने कहा- ‘वेक अप सिड.’ जिसे सिर हिलाते हुए अनन्या ने कंफर्म किया।

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version