Urfi Javed Hot Video: उर्फी जावेद अपनी अतरंगी और अजीबोगरीब ड्रेस के कारण हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। उनकी ग्लैमरस अंदाज वाली तस्वीरें और वीडियोज मिनटो में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। वहीं, एक्ट्रेस कभी-कभी ऐसी ड्रेस पहन लेती है, जिसे देखकर फैशन डिजाइनर भी सोच में पड़ जाते हैं। हाल ही में, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें अटक गई हैं।  

सोशल मीडिया पर फैंस के साथ होती रहती है रु-ब-रु

उर्फी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते है। वहीं एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेसनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है।

उर्फी ने अपने लुक से किया लोगों को मदहोश

उर्फी के लेटेस्ट वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जिसमें वो ब्लैक स्टेप ब्लाउज और साड़ी पहने दिखाई दे रही है। साथ ही, उन्होंने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ और साइड मांग टीका बालों में लगाई हुई हैं। वीडियो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दे रही हैं।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!

वीडियो पर यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

उर्फी के इस वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “अगली नागिन लगती है ये”, दूसरे यूजर ने लिखा, “आज तो सही कपड़े पहन लिया है ऐसी ही कपड़े पहन लिया करो” और तीसरे यूजर ने लिखा, पहली बार साड़ी में अच्छी लग रही है। वही, एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर अभी तक 25 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version