Kiara Advani Birthday: बॉलीवुड की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आज अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मनाने के लिए दुबई पहुंची हैं। खास बात है यह कि उनके ब्रॉयफ्रेड सिद्धार्थ मल्होत्रा भी दुबई पहुंचे हुए हैं। हाला की दोनों की एक साथ की तस्वीरे में सामने नहीं आई हैं। खबरों की मानें तो कियारा के बर्थडे की मौके पर एक्टर वहां पहुंचे हैं।दोनों अपनी रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात करने पर हमेशा बचते नजर आते हैं और कभी भी रिलेशनशिप की खबरों पर रिएक्ट नहीं करते हैं। वहीं, दोनो एक साथ स्पॉट किए जाते हैं।

तस्वीरें हो रही है वायरल

बता दें कि दोनों की कई तस्वीरें वायरल हो रही है, हालांकि दोनों एक तस्वीरे में तो नहीं दिखे हैं। लेकिन सेम लोकेशन की तस्वीर दोनों की वायरल हो रही है। ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पेज siara_vogue ने अपने अकाउंट पर शेयर की है। एक तस्वीर में कियारा ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही है। वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ डेनिम शर्ट और काले कलर की जींस में नजर आ रहे हैं। वही दूसरे तस्वीरें सिद्धार्थ और कियारा की मॉल की है। दोनों एक तस्वीर में नहीं हैं, बल्कि अलग-अलग तस्वीर में फैंस के साथ पोज दे रहे हैं। एक्ट्रेस व्हाइट टॉप और प्रिंटेड ट्राउजर पहने दिखाई दे रही है। वहीं सिध्दार्थ रेड टी शर्ट और ग्रे कलर की पैंट में नजर आ रहे हैं।

अनन्या ने रिश्ते का किया खुलासा

बता दें कि अनन्या पांडे ने कॉफी विद करण के शो में कियारा और सिद्धार्थ के रिलेशनशिप की खबरों को सच बताया था। रैपिड फायर राउंड के दौरान करण के सवाल पूछने  कहा कि कियारा की रातें बहुत लंबियां है आगे उन्होंने कहा, वेक अप सिंड।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!

कियारा के वर्क-फ्रंट

कियारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी कुछ दिनों पहले  भूल भुलैया 2 और जुग जुग जियो रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया था। वहीं वो जल्द ही गोविंदा नाम मेरा फिल्म में दिखाई देंगी।  इसके अलावा थैंक गॉड, मिशन मजनू और योध्दा में जैसे फिल्मों में दिखाई देंगे।

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version