बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिश्ते में हैं। दोनों एक साथ मिलकर खूब मस्ती करते हैं जिसके फोटो वह अकसर अपने-अपने सोशल मीडिया पर डालते रहे हैं। कियारा और सिद्धार्थ की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते हैं। अभी दिन पहले ही कियारा को सिद्धार्थ के घर के बाहर बेहद गुस्से में जाते हुए देखा गया था। जिसके फोटो जमकर वायरल भी हुए थे। चेहरे को मास्क और सनग्लासेस से कवर किए इस दौरान कियारा आडवाणी की एक भी परफेक्ट क्लिक पैपराजी को नहीं दिया।

इसके बाद कियारा ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ खिलखिलाते हुए फोटो शेयर किए हैं। जिसमें वह बेहद खुश नजर आ रही हैं। कियारा की स्माइल को देखकर लगता है कि वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मस्तीभरा टाइम स्पेंड कर रही हैं। कियारा आडवाणी ने नई तस्वीरों में पिंक कलर का आउटफिट पहना है।

ये भी पढ़ें रिक्शावालों के साथ अचानक ठुमकें लगाने लगी निया शर्मा वीडियो हुआ वायरल

कियारा ने फोटोज में गॉगल्स भी कैरी किए हैं, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं। कियारा के इन फोटोज को काफी पसदं किया जा रहा है। फैंस उनकी खुशी का राज जानने के लिए जमकर कमेंट कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version