अभिनेत्री कियारा आडवाणी लगातार अपने ताजा इंस्टाग्राम अपडेट के साथ फैंस के बीच सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनती जा रही हैं। शनिवार को, उन्होंने सोशल मीडिया पर मालदीव में अपनी छुट्टी का आनंद लेते हुए, लाल बिकनी में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इसके बाद रविवार को धूप में आराम करते हुए उनकी एक और फोटो सामने आई।
कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेर किया है.

यह एक थ्रोबैक वीडियो है. इस वीडियो में उनके मालदीव वेकेशन के झलक देखने को मिल रही है. वह रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए लिए मालदीव गई थीं. उन्होंने वेकेशन के दौरान भी कई तस्वीरें और वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी. इन तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया था. अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani Video) इस वीडियो में बिकिनी में नजर आ रही हैं और अलग-अलग पोज देते हुए उन्हें देखा जा सकता है. कियारा बोट पर बैठकर बिकिनी में ग्लैमरस पोज दे रही हैं और सेल्फी लेती दिख रही हैं. उन्होंने इफ्लोरल प्रिंट वाली शॉर्ट ड्रेस पहनी है. इतना ही नहीं, इस वीडियो में उन्होंने क्रूज की भी झलक भी दिखाई है, जहां समुद्र में मछलियां कूदती हुईं नजर आ रही हैं.

और भी पढ़े https://www.dnpindiahindi.in/politics/aparna-yadav-joins-bjp-aparna-impressed-by-modi/77026/


एक थ्रोबैक वीडियो और तस्वीर शेयर की है, कियारा स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं और कमाल की फोटोग्रॉफी उनकी तस्वीरों और वीडियो में देखने को मिल रहा है। लेकिन फैंस इस बात से निराश हुए कि कियारा ने एक भी तस्वीर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नहीं शेयर की और तो और एक्ट्रेस ने उन्हें फोटो और वीडियो का क्रेडिट भी नहीं दिया।
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अभी तक अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन अक्षय कुमार ने द कपिल शर्मा शो में दोनों के रिश्ते पर हल्का सा हिंट दिया। जब अक्षय और कियारा आडवाणी अपनी फिल्म लक्ष्मी के प्रचार के लिए शो में आए, तो शो के होस्ट कपिल ने कियारा से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा और कहा कि क्या उनके जीवन में कोई पुरुष है? कियारा ने कहा, ‘मैं तब अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करूंगी जब मेरी शादी होगी। हालाँकि, अक्षय खुद को टिप्पणी करने से नहीं रोक सके, और कहा, “ये बड़ी सिद्धांतों वाली लड़की है।”

Share.
Exit mobile version